Major train accident: बड़ा ट्रेन हादसा ,कंचनजंगा एक्सप्रेस को मालगाड़ी ने मारी टक्कर, तीन बोगियों के उड़े परखच्चे

Must Read

बड़ा ट्रेन हादसा ,कंचनजंगा एक्सप्रेस को मालगाड़ी ने मारी टक्कर, तीन बोगियों के उड़े परखच्चे

कोलकाता-  ओडिशा में बीते दिनों हुए भयंकर ट्रेन हादसे की जांच अभी पूरी नहीं हुई कि पश्चिम बंगाल से एक और दर्दनाक ट्रेन हादसे की खबर सामने आ गई है। दरअसल ट्रैक पर खड़ी कंचनजंगा एक्सप्रेस को पीछे से आ रही मालगाड़ी ने टक्कर मार दी। इस हादसे में कंचनजंगा एक्सप्रेस की तीन बोगियों के परखच्चे उड़ गए हैं। हालांकि अभी तक इस बात की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि हादसे कितने लोगों की मौत हुई है, लेकिन कहा जा रहा है कि कई लोगों की सांसें थम गई है। वहीं, कई यात्री घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है।

जानकारी के अनुसार सियालदाह जा रही कंचनजंगा एक्सप्रेस रंगापानी और निजबाड़ी के बीच खड़ी हुई थी। तभी पीछे से आ रही मालगाड़ी ने रफ्तार में ट्रेन को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कंचनजंगा एक्सप्रेस की तीन बोगियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद ट्रेन में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया।

वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस, रेलवे अफसर और प्रशासनिक अफसर पहुंचे हैं। राहत कार्य शुरू कर दिया गया है। ट्रैक से बोगियों को हटाकर फंसे यात्रियों को निकाला जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कंचनजंगा की तीन बोगियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं। कई यात्री बुरी तरह से घायल हो गए हैं। राहत और बचाव का कार्य जारी है।

यात्री ने बताया कि ट्रेन के पिछले हिस्से पर भारी भीड़ जमा थी। पता चला कि ट्रेन का एक्सिडेंट हुआ है। अफसरों ने बताया कि ट्रैक और ट्रेन में फंसे यात्रियों को निकालकर पास के अस्पताल में भेजा गया है। वहीं शवों को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। यात्रियों की पहचान की जा रही है।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This