युवक ने अपने ही पड़ोसी से नौकरी लगाने के नाम पर 20 लाख रुपए की ठगी.. पुलिस ने दर्ज किया मामला

Must Read

A young man cheated his own neighbor of Rs 20 lakh in the name of getting him a job.

दुर्ग। जिले के नेवई थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने ही पड़ोसी से नौकरी लगाने के नाम पर 20 लाख रुपए की ठगी कर ली। खुद को पुलिस विभाग (CAF) में नौकरी करना बताकर वारदात को अंजाम दिया। इसके साथ ही बड़े अधिकारियों से अच्छी जान पहचान का हवाला दिया। रिटायर्ड BSP अधिकारी से उनके बेटे की नौकरी खाद्य विभाग में लगाने का लालच देकर रुपए लिए। नेवई पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

नेवई पुलिस ने बताया कि सुयश पटेल (26 वर्ष) 187/जी रिसाली सेक्टर में रहता है। उसके पिता भिलाई स्टील प्लांट से रिटायर्ड कर्मचारी हैं। सुयश कोरोना के बाद से नौकरी की तलाश कर रहा था। उसने कई लोगों से काम की तलाश करने की बात कही।

इसका फायदा उनके घर के पड़ोस में रहने वाले पवन कुमार ढिंडे ने उठा लिया। पवन ने खुद को पुलिस विभाग (सीएएफ) का अधिकारी बताया। उनके घर में कई साल से आना जाना था, इसलिए वो लोग उसका विश्वास भी करते थे। पवन एक दिन सुयश के घर गया। वहां उसने बातचीत के दौरान कहा कि उसकी खाद्य विभाग में अधिकारियों से अच्छी जान पहचान है, यदि किसी की नौकरी लगाना होगा तो बताना। पवन के साथ एक सुनील पटेल नाम का व्यक्ति भी आया था। पवन ने उसका परिचय अपने अधिकारी के रूप में कराया था। उसने बताया कि सुनील पटेल की विभाग के बड़े अधिकारियों और मंत्रालय में अच्छी पकड़ है। वो वहां किसी की भी नौकरी लगवा सकते हैं।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This