Pickup Accident: विधायक भावना बोहरा ने राज्य सरकार द्वारा घोषित 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि का चेक परिवारजनों को किया वितरित

Must Read

विधायक भावना बोहरा ने राज्य सरकार द्वारा घोषित 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि का चेक परिवारजनों को किया वितरित

कवर्धा – छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में पिछले महीने तेंदूपत्ता संग्रहण कर लौट रहे पिकअप वाहन पलट गई थी जिससे की इस हादसे में पिकअप वाहन में सवार 19 लोगों की मौत हो गई थी और करीब 14 से ज्यादा लोग बुरी तरह घायल हुए थे। इस घटना लेकर सीएम विष्णु देव साय ने मृतकों के परिजनों को सहायता राशि देने का ऐलान किया था।

वहीं विधायक भावना बोहरा ने भी हादसे में मारे गए मृतकों के बच्चों की शिक्षा,रोजगार से लेकर विवाह तक की जिम्मेदारी लेने का निर्णय किया था। वहीं आज विधायक भावना बोहरा ने राज्य सरकार द्वारा घोषित 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि का चेक भी परिवारजनों को वितरित की और परिवारजनों व बच्चों से भेंट की। वहीं इस हादसे में 16 घायलों को 50-50 हजार रुपये की सहायता राशि वितरित की।

बता दें कि बाहपानी गांव में 20 मई को बैगा आदिवासी जंगल से पारंपरिक तेंदूपत्ता लेकर घर लौट रहे थे। बहपानी इलाके के पास पिकअप गाड़ी रास्ते में अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरी खाई में गिर गई, जिसमें 18 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि बाकी घायल हो गए थे। पिकअप में 25 से 30 लोग सवार थे। इस हादसे के बाद सीएम साय ने दुख जताते हुए आर्थिक सहायता राशि देने का ऐलान किया था।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This