बॉलीवुड अभिनेता बिंदू दारासिंह ने बाबा महाकाल का किया दर्शन, कहीं यह बात…

Must Read

बॉलीवुड अभिनेता बिंदू दारासिंह ने बाबा महाकाल का किया दर्शन, कहीं यह बात…

विश्व प्रसिद्द महाकालेश्वर मंदिर में रविवार को बॉलीवुड अभिनेता बिंदू दारासिंह दर्शन के लिए पहुंचे। उन्होंने नंदी हाल में बैठकर पूजा की। तत्पश्चात कहा कि वह लक्की है जो इतने महान मंदिर के दर्शन हुए।

 

12 ज्योतिलिंग में से एक महाकाल बाबा के दर्शन के लिए देश विदेश से ख्यात हस्तियां आती रहती है। इसी कड़ी में रविवार शाम बॉलीवुड अभिनेता बिंदू दारासिंह भी महाकाल मंदिर पहुंचे। उन्होंने नंदी हाल में बैठकर बाबा की अराधना की। इस दौरान पूजारी माधव दिलीप शर्मा ने उनसे पूजन करवाया। तत्पश्चात मंदिर परिसर में उन्होंने कहा कि उनके पिता दारासिंह ने भी हनुमान जी और शिवाजी का रोल किया है वह भी हनुमान जी के भक्त हैं और उनकी सेवा कर रहे है। इंदौर आने पर महाकाल ने बुलाया तो दर्शन का मौका मिल गया। हम लक्की है की इतने महान मंदिर के दर्शन हुए। यहां पर लगा कि बहुत पावर है। उम्मीद करता हूं कि सभी को दर्शन का मौका मिले।

8 दिन में पांच स्टार

सर्वविदित है हाल ही में एक्ट्रेस वाणी कपूर और राशी खन्ना भस्म आरती करने आई थी। वही एक्ट्रेस शैफाली जरीवाला बालीवुड स्टार मनोज वाजपेयी,रवीना टंडन, ओलंपियाड साक्षी मलिक पति सत्यव्रत कादियान भी बाबा के दर्शन के लिए आ चूके है। कुछ समय पूर्व ही आशुतोष राणा,हेमा मालिनी सारा अली खान,कमेडियन भारती सिंह,अक्षय कुमार, गोविंदा और मधुर भंडारकर सहित अभिनेता और गीतकार आए थे। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी से राहुल गांधी तक राजनेता भी बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने आ चूके है।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This