रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 6 रनों से हराया.. नसीम शाह रोते हुए आए नज़र

Must Read

India beat Pakistan by 6 runs in a thrilling match.

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हाई वोल्टेज मुकाबला खेला गया। आखिरी गेंद पर जाकर जीत-हार का फैसला हुआ और भारत ने पाकिस्तान को 6 रन से हरा दिया। ये भारत की टी20 विश्व कप में पाकिस्तान पर सातवीं जीत है।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस जीतकर भारत के खिलाफ़ गेंदबाज़ी करने का फैसला किया, जहां मेन इन ब्लू ने बिना कोई विकेट खोए 120 रनों का लक्ष्य रखा। इसके जवाब में पाकिस्तान टीम 7 विकेट पर 113 रन ही बना सकी। हार के बाद पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज़ नसीम शाह रोते हुए नज़र आए।

नसीम शाह मैच में 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने 2 चौके लगाए, जब टीम को 4 गेंदों पर 14 रनों की ज़रूरत थी। पहली पारी में, शाह ने अपने चार ओवरों में 5.25 की इकॉनमी से तीन विकेट लिए थे। इसके बावजूद वो पाकिस्तान को जीत नहीं दिला पाए।

जसप्रीत बुमराह भारत की जीत के हीरो रहे। उन्होंने कुछ महत्वपूर्ण रन बचाए और पारी के 19वें ओवर में एक विकेट लिया। उन्होंने ठीक उसी समय प्रदर्शन किया जब टीम को इसकी जरूरत थी और भारत को पाकिस्तान के खिलाफ हार से बचाया। उन्होंने अपने कोटे के चार ओवर में तीन विकेट लिए। भारत ने टी20 में अपने सबसे कम स्कोर का बचाव किया।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This