ट्रेन में तीन टुकड़े में मिले युवती के शव.. एक बैग में धड़, दूसरे में हाथ और कमर के नीचे का हिस्सा कटा मिला

Must Read

Girl’s body found in three pieces in train

इंदौर रेलवे स्टेशन के यार्ड में युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई। तीन तीन टुकड़ों में मिले शव को देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। कमर के नीचे का हिस्सा और हाथ धड़ से कटे मिले हैं। सफाईकर्मी यार्ड में खड़ी ट्रेन में सफाई करने पहुंचा तो शव मिलने का खुलासा हुआ। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को आंशका है कि युवती की हत्या दूसरी जगह की गई और ट्रेन में शव को ठिकाने लगाने के लिए रख दिया। पुलिस CCTV कैमरे के जरिए पता लगा रही है कि ट्रेन में बैग और बाेरा किसने रखा?

जानें पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक, शनिवार रात 12 बजे ट्रेन की सफाई के दौरान सफाईकर्मी इंजन के पीछे दूसरे नंबर के कोच में पहुंचा। सफाई करते वक्त झाड़ू बर्थ के नीचे अटक गई। सफाईकर्मी को लगा कोई सामान भूल गया। सफाईकर्मी ने झांककर देखा तो नीचे बैग और थैला था। खींचकर बाहर निकाला। खोला तो युवती का धड़ था। उसके हाथ नहीं थे। सफाईकर्मी ने तत्काल जीआरपी को सूचना दी।

महू से इंदौर तक जाती है ट्रेन
पुलिस पहुंची और थैला खोला तो उसमें कमर के नीचे का हिस्सा और कटे हुए हाथ रखे मिले। रविवार सुबह शव का एमवाय अस्पताल में पोस्टमॉर्टम किया गया है। जिस ट्रेन में शव मिला महू से इंदौर आई थी। 8 बजे महू से चलती है। सुबह 8 बजे नागदा जाती है। इससे पहले यार्ड में आकर खड़ी होती है। लाश से बदबू भी आ रही थी। फोरेसिंक टीम को मौके पर बुलाया गया। अफसरों का कहना है कि लाश एक दिन पुरानी है। पुलिस अफसरों ने ट्रेन के स्टापेज वाले स्टेशनों के फुटेज भी मंगाए हैं ताकि शव मिलने की गुत्थी सुलझ सके।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This