CISF कर्मी को जॉब ऑफर करने वाले विशाल ददलानी की सोना मोहापात्रा ने खोली पोल

Must Read

CISF कर्मी को जॉब ऑफर करने वाले विशाल ददलानी की सोना मोहापात्रा ने खोली पोल

कंगना रनौत का थप्पड़ कांड पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस पर बॉलीवुड से कई सेलिब्रिटीज ने रिएक्ट किया है। वह जिन्होंने कभी कंगना के सपोर्ट में भी अपनी बात नहीं रखी, उन्होंने भी एक्ट्रेस और सांसद के पक्ष में अपनी बात रखी। हालांकि, इस थप्पड़ कांड पर सिंगर विशाल ददलानी ने जो कहा, उसके बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स का उफान आ गया है।

CISF कॉस्टेबल कुलविंदर कौर के नई नवेली सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने का मामला गरमाया हुआ है। रवीना टंडन से लेकर शबाना आजमी तक ने एक्ट्रेस के सपोर्ट में अपनी बात रखी। वहीं सिंगर विशाल ददलानी ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। उन्होंने कुलविंदर कौर को नौकरी देने की बात कही, जिस पर अब बी टाउन की दूसरी सोना मोहापात्रा कौर ने रिएक्ट किया है।

विशाल ददलानी ने अपने रीजन देकर कंगना को सपोर्ट न करने और कुलविंदर कौर का समर्थन करने की बात कही थी। हालांकि, उनका दांव अब उन पर ही भारी पड़ता नजर आ रहा है। सोना मोहापात्रा ने विशाल ददलानी को आड़े हाथ लेते हुए कमेंट किया।

‘पैसा कमाके देश से…’

सोना मोहापात्रा ने कमेंट किया, ‘जिस ‘स्पाइन’ की बात हो रही है, वो मल्टिपल एक्यूस्ड सीरियल मोलेस्टर अनु मलिक जैसे लोगों के बगल में जजेस सीट पर बैठते हैं और जब मेरे जैसे कलीग्स उन्हें रियलिटी शो के टॉक्सिक कल्चर पर बोलने के लिए कहते हैं, यह कहते हुए कि पैसा कमाके देश से निकलना है…।”

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This