दो माह के बच्चे की हुई मौत, युवक ने की थी रेलवे स्टेशन पर मारपीट

Must Read

दो माह के बच्चे की हुई मौत, युवक ने की थी रेलवे स्टेशन पर मारपीट

दमोह रेल्वे प्लेटफार्म पर सनसनीखेज मामला आया सामने।युवक के पीटने से दो माह के बच्चे की मौत।अज्ञात युवक ने मासूम को लगातार थप्पड़ मारे।बीमार बच्चे ने दम तोड़ा पुलिस जुटी जाँच में।

महिला पुलिसकर्मी ने दिखीई मानवीयता।बच्चे की मौत के बाद माँ को ढांढस बंधाया
महिला आरक्षक ने ।पुलिस रेलवे पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी कैमरा।

दमोह रेल्वे स्टेशन पर दिल दहला देने वाला वाक़्या सामने आया जब एक गरीब दंपति दिल्ली से मज़दूरी करके वापस अपने गाँव लौट रहा था दमोह रेलवे प्लेटफार्म पर उतरा जहां एक अज्ञात व्यक्ति ने पहले तो मासूम बच्चे पर ताबड़तोड़ थप्पड़ मार फिर उसकी माँ पर भी हमला किया जिसमें बच्चे की मौत हो गई घटना के बाद रेल्वे पुलिस और दमोह पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

दमोह के मड़ियादो थाने के घूघरा गाँव का रहने वाला लेखराम आदिवासी दिल्ली में मज़दूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था बच्चे की तबीयत बिगड़ी वापस अपने गाँव आया उसने और उसकी पत्नी ने कभी नहीं सोचा था कि बच्चे को वापस अपने गांव नहीं ले जा पायेगी और एक अनजान शक़्स बच्चे की मौत बनकर आया और प्लेटफॉर्म नंबर एक पर बीमार मासूम पर थप्पड़ों बारिश करदी जिससे बच्चे ने तुरंत ही दम तोड़ दिया माँ ने विरोध किया तो माँ को भी मारा और पति रोक पाता भाग निकला ।

मामला जीआरपी पुलिस तक पहुँचा बच्चे का मेडिकल चेकअप कराया तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

बच्चे की मौत हो जाने के बाद रेल्वे पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही की रेलवे पुलिस ने पंचनामा की ,दो माह के धूध पीते बच्चे की मौत की वजह जानने पुलिस पोस्टमार्टम कराने ले गई अपने लख्ते जिगर को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते वक़्त माँ अपना होशोहवास खो बैठी।

बेसुद ज़मीन पर पड़ी माँ का दर्द डियूटी पर तैनात जीआरपी महिला आरक्षक नग़मा खान ने महसूस किया दिल पसीजा और अपने फ़र्ज़ से आगे बढ़कर उस लाचार माँ को ढांढस बाँधते हुए उठाया और एक महिला होने के नाते अपना मानवीय धर्म भी निभाते हुए सुबह से भूखी प्यासी माँ को अपने हाँथों से मनाते हुए बिस्किट खिलाया और चाय पिलाई । यह दृश्य जिसने भी देखा देखता ही रह गया ।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This