16 साल की नाबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म.. आरोपी मध्य प्रदेश से गिरफ्तार

Must Read

16 year old minor raped on pretext of marriage.. Accused arrested from Madhya Pradesh

गौरेला पेण्ड्रा मरवाही जिले के मरवाही थाना क्षेत्र में रहने वाली 16 साल की नाबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने मध्यप्रदेश के बिजुरी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ नाबालिग के परिजनों ने 376 पास्को एक्ट के तहत बीते दिनों अपराध दर्ज कराया था।

दरअसल पूरा मामला मरवाही थाना क्षेत्र का है जहां पर मरवाही थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली एक 16 साल की नाबालिग अपने परिजनों के साथ मरवाही थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उसने बताया कि मध्यप्रदेश के बिजुरी थाना क्षेत्र के बलबहरा गांव में रहने वाले आरोपी विजय पाल के द्वारा उनकी नाबालिग बेटी को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग अपनी रिश्तेदार के घर बिजुरी के बलबहरा गांव गई थी उसी दौरान आरोपी विजय पाल कहीं से उसका नंबर लेकर नाबालिग को बहला फुसला लिया और उसके बाद बच्ची के साथ पहले वहां पर दुष्कर्म किया और फिर मरवाही आकर फिर बच्ची को शादी की बात कहते हुए उसके साथ दुष्कर्म करने लगा।

फिर नाबालिग जब आरोपी विजय को शादी के लिए कहती तो आरोपी विजय पाल शादी से इंकार कर दिया साथ ही विजय ने नाबालिग को जान से मारने की धमकी भी दी जिसके बाद पीड़िता पूरे घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी और फिर अपने परिजनों के साथ मरवाही थाना पहुँचकर मध्यप्रदेश के बलबहरा गाव बिजुरी थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक विजय पाल के खिलाफ 376 पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कराया था और मरवाही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी।

तभी पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी विजय पाल बिजुरी थाना क्षेत्र के बलबहरा गांव स्थित अपने घर पहुचा हुआ जिसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुचकर आरोपी की घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This