सड़क हादसे में हुई बाइक सवार की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

Must Read

सड़क हादसे में हुई बाइक सवार की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

जांजगीर-चांपा जिले के देवरी मोड़ के पास 2 बाइक में आमने सामने जोरदार भिड़त हुई है। हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। वहीं 4 लोगों को गंभीर चोट आई है। पूरा मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी अनुसार, एक बाइक पर सवार शिव कुमार साहू (55), मनोज अग्रवाल (43) निवासी कोरबा सवार थे, जोकि जमीन संबंधित काम को लेकर शिवरीनारायण पटवारी दफ्तर गए हुए थे। काम खत्म होने के बाद दोनों बाइक से वापस कोरबा जाने के लिए निकले हुए थे। वहीं दूसरी बाइक पर करण मांझी (20) और 2 अन्य साथी सवार थे। दोनों बाइकों की देवरी मोड़ के पास टक्कर हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर डायल 112 में तैनात अभिषेक जायसवाल और चालक जमुना दास महंत घटना स्थल पहुंचे थे।

सड़क हादसे में शिव कुमार साहू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं मनोज अग्रवाल, करण मांझी और उसके 2 अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खरौद में भर्ती कराया गया। वहीं शिव कुमार साहू के शव को पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया। शिवरीनारायण पुलिस ने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायलों का इलाज चल रहा है। वहीं हादसे के बाद दोनों बाइक को जब्त कर लिया गया है। वहीं मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This