जिला पंचायत सदस्य और जिला खनिज अधिकारी के बीच जमकर हुई बहस.. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Must Read

There was a fierce debate between the District Panchayat member and the District Mineral Officer

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले की रेत खदानों में चैन माउंटेन चलाने व उस पर कार्रवाई नहीं होने की बात को लेकर जिला खनिज विभाग के कार्यालय में जिला पंचायत सदस्य खूबलाल धु्रव व जिला खनिज अधिकारी योगेन्द्र सिंह के बीच जमकर बहस हुई। दोनों एक-दूसरे पर कई आरोप लगाकर कार्यालय के भीतर वीडियो बनाते रहे। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने बाद अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।

जिला पंचायत सदस्य खूबलाल धु्रव 24 मई को कलेक्ट्रेट बिल्डिंग में संचालित जिला खनिज अधिकारी कार्यालय पहुंचे। कक्ष में जिला खनिज अधिकारी योगेन्द्र सिंह मिले, तो खूबलाल धु्रव ने दोनर रेत खदान समेत जिले के अधिकांश खदानों में अवैध ढंग से चैन माउंटेन से रेत के अवैध उत्खनन व परिवहन पर कार्रवाई नहीं होने की शिकायत की।

इस पर अधिकारी के जवाब का वीडियो बनाने लगा। उन्हें देखकर जिला खनिज अधिकारी योगेन्द्र सिंह भी जिला पंचायत सदस्य खूबलाल धु्रव द्वारा जो बोल रहे थे, उनका भी वीडियो बना रहे थे। दोनों के बीच बहस होती रही और एक-दूसरे का वीडियो बनाते रहे। मौके पर एक नगर सैनिक मौजूद थे। बहस का सिलसिला जारी रहा। दोनों के बीच हुए विवाद व वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई। धमतरी से प्रदेश तक इसकी चर्चा शुरू हो गई है।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This