अन्तर्राज्यीय मोटर सायकल चोर गिरोह के एक अन्य सदस्य गिरफ्तार.. तीन मोटर सायकल जब्त

Must Read

Another member of interstate motorcycle theft gang arrested

बस्तर पुलिस ने अन्तर्राज्यीय मोटर सायकल चोर गिरोह के एक अन्य सदस्य को चोरी की 03 मोटर सायकलों के साथ पकड़ा है। गिरोह के अब तक कुल छः सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। गिरोह से अब तक कुल 23 नग मोटर सायकल किमती लगभग 17,00,000/-रूपये (सतरह लाख रूपये) की बस्तर पुलिस बरामदगी कर चुकी है।

पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा के निर्देशन में बस्तर पुलिस के द्वारा अपराधिक तत्वों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही किया जा रहा है। जिस तारतम्य में क्षेत्र से लगातार मोटर सायकल चोरी की रिपोर्ट आने पर मोटर सायकल चोर गिरोह को पकड़ने हेतु पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा, अति. पुलिस अधीक्षक महेश्वर नाग के मार्ग दर्शन एवं एस.डी.ओ.पी. केशलूर विश्व दीपक त्रिपाठी के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी परपा दिलबाग सिंह के एवं सायबर प्रभारी निरीक्षक शिवानंद सिंह के नेतृत्व में टीम गठित किया गया। सीसीटीवी फुटेज एवं चोरी गये मोटर सायकल एवं अज्ञात चोर का लगातार पता साजी दौरान शहर में लगे सीसीटीवी कैमरा एवं मुखबीर सूचना के आधार पर अनाश खान निवासी बचेली को पकड़कर पूछताछ किया गया पूछताछ में उसने अपने बड़े भाई समीर खान के द्वारा उससे और उसके साथी आकाश नाग एवं मोहन कुंजाम के साथ मिलकर जगदलपुर के आस-पास संजय मार्केट, डिमरापाल अस्पताल, कोडे़नार क्षेत्र, बोधघाट क्षेत्र एवं बीजापुर, भैरमगढ़, दन्तेवाड़ा क्षेत्र से चोरी की गयी 20 मोटर सायकल किमत लगभग 15,00,000/-रूपये (पन्द्रह लाख रूपये) को चोरी करना स्वीकार किया। उक्त चोरी गये मोटर सायकलों को आरोपीगणों से नक्सल प्रभावित अन्धरूनी क्षेत्रों से जप्त किया गया था।

बस्तर पुलिस के लगातार कार्यवाही से गिरोह के एक अन्य सदस्य चैतु कुहरामी जो कि चोरी की मोटर सायकलों को गिरोह के सरगना समीर खान से लेकर नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में गिरवी रखने और बेचने का काम करता था को आज दिनाँक 21/05/2024 को चोरी की 03 नग मोटर सायकल के साथ गिरफ्तार किया गया है जिसे न्यायिक रिमाण्ड में भेजा गया।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This