पहले की हत्या फिर शव को बोरे में बांधकर कुंए में फेंका.. शरीर पर मिले चोंट के निशान

Must Read

First murdered, then tied the body in a sack and threw it in the well.. injury marks found on the body.

राजनांदगांव। घुमका के बिजेतला में खेत में स्थित कुएं में अज्ञात युवक का शव बोरे से लपटा हुआ मिला है। शव दो से तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस हत्या कर शव को फेंकने की आशंका जताई है। शनिवार को फाेरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर जांच की। लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया। शव को दो अलग-अलग बाेरियाें में बांधकर फेंका गया है। पुलिस अपराध पंजीबद्ध कर जांच में जुट गई है।

Job Alert : महिंद्रा कंपनी में निकली इन पदों पर भर्ती.. बारहवीं पास और ग्रेजुएट कैंडिडेट करे अप्लाई

होरी लाल उमरे के खेत स्थित कुएं से शनिवार को असहनीय दुर्गंध आ रही थी। पास जाकर देखा तो कुएं के अंदर दो बोरी दिखी। उन्होंने इसकी सूचना ग्रामीणों के साथ-साथ पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। इस कारण अभी मामला स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पुलिस आसपास थानोें से गुमशुदगी रिपोर्ट खंगाल रही है। पुलिस ने बताया कि गांव का एक युवक चार दिनों से गायब है। संदेह है कि उसी का शव है। लेकिन अभी कुछ कह पाना मुश्किल है। पुलिस गुमशुदा युवक के परिवार के सदस्यों को बुलाकर पहचान का प्रयास किया। लेकिन देररात तक शिनाख्ति नहीं हो पाई थी। अज्ञात युवक की उम्र करीब 25-30 वर्ष आंकी गई है। युवक के शव को कुएं से निकालकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This