बाइक चालक युवक से हाईवे पर लिफ्ट लेकर लूटपाट.. मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Must Read

Looting a bike driver by taking a lift on the highway. Two accused arrested in the case.

जांजगीर – चांपा : शादी में शामिल होने जा रहे बाइक चालक युवक से हाईवे फोरलेन में लिफ्ट लेकर लूटपाट करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं वारदात में शामिल एक किशोर फरार है जिसकी पतासाजी की जा रही है। आरोपितों के पास से लूट का सामान और बाइक पुलिस ने जब्त किया है।मामले का पर्दाफाश करते हुए एएसपी राजेंद्र जायसवाल ने बताया कि सकरी बिलासपुर निवासी दीपक भूमिहर 15 मई को विवाह कार्यक्रम में शामिल होने अपनी बाइक क्रमांक सीजी 10, बीएम 9244 से तमनार (रायगढ़) जा रहा था। शाम 5:50 बजे रसेडा चौक के पास पहुंचा था कि वहां से तीन अज्ञात युवक उसका पीछा करते हुए आए अर्जुनी ओवरब्रिज के पास रूकवाकर लिफ्ट के बहाने उसकी बाइक में बैठ गया।

इसके बाद नुकीली वस्तु से डराकर कोसमंदा (चांपा) के पास तक लेकर आए और एक सुनसान स्थान में ले गये। दीपक भूमिहर से मारपीट करते हुए उसके चांदी की चैन कीमती 1000 रुपये, बैग में रखा सोने का झुमका, दो नग फुल्ली एवं मंगल सूत्र कीमती 36 हजार रूपये, नकदी रकम 7 हजार रूपये और जेब में रखे मोबाईल एवं बाइक को लूट कर फरार हो गए। इसके बाद दीपक किसी तरह चांपा थाना पहुंचा और जानकारी दी। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया। वारदात थाना अकलतरा क्षेत्र अंतर्गत होने से दीपक को थाना अकलतरा भेजा गया। जहां दीपक की रिपोर्ट पर भादवि की धारा 365, 394, 34 कायम कर विवेचना में लिया गया। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एसडीओपी अनिल कुर्रे के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया।

घटनाक्रम जांजगीर – बिलासपुर हाईवे एवं कोसमंदा (चांपा) के बीच होने पर आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई। जिसमें तीन युवक नजर आए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पतासाजी की जा रही थी। पुलिस ने संदेही कोसमंदा निवासी सूरज बरेठ को तलब कर पूछताछ की गई जिस पर उसने अपने साथी भानु साहू पिता गंगाधर साहू और एक अन्य नाबालिग के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया ।

Latest News

*ब्रेकिंग न्यूज: कोरबा में इनकम टैक्स के नाम पर लूट, 2.35 लाख की चोरी*

कोरबा. 20 सितंबर 2024 को फ्लोरा मैक्स प्राईवेट कंपनी के ऑफिस में छह अज्ञात व्यक्तियों ने इनकम टैक्स और...

More Articles Like This