एक ही परिवार के पांच लोगों की बेरहमी से हत्या

Must Read

एक ही परिवार के पांच लोगों की बेरहमी से हत्या

सारंगढ़- जिले से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। थरगांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की हथौड़ा और टंगिया से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने फांसी लगा ली। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, घटना सारंगढ़ के सलिहा थाना क्षेत्र के ग्राम थरगांव की है। शनिवार तड़के गांव के साहू परिवार के घर हत्यारा पहुंचा और पांच लोगों की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी ने महिला, पुरूष सहित सभी को मार डाला। इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी ग्रामीणों लगते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। सलिहा थाना प्रभारी सहित एसडीओपी भी मौके पर है। जिले के आला अधिकारी भी मौके के लिए निकले हुये है। फिलहाल किस वजह से घटना को अंजाम दिया गया इसकी जांच की जा रही है।

आसपास के ग्रामीण कह रहे है कि हत्यारा आरोपी मृतक के परिवार की एक युवती से प्रेम करता था। युवती की शादी कहीं और तय हो जाने से वो नाराज चल रहा था। कहा ये भी जा रहा है कि शायद बदला लेने की नियत से आरोपी ने परिवार के पांच लोगों की हत्या की, फिर खुद भी आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मौके पर है और मामले की जांच में जुट गई है।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This