छत्तीसगढ़ में चार जून को चौकाने वाले परिणाम आएंगे – गोपाल बाघे

Must Read

There will be shocking results in Chhattisgarh on June 4 – Gopal Baghe

सारंगढ़। छत्तीसगढ़ के 11 सीटों में लोकसभा का चुनाव खत्म हो चुका है। चुनाव के बाद भाजपा व कांग्रेस के नेताओं ने अपने अपने पार्टी को जीत की दावा कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ के जनता चुनाव परिणाम के लिए चार जून की इंतजार कर रहें हैं।

जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता गोपाल बाघे ने बताया कि छत्तीसगढ़ के जनताओं ने लोकसभा चुनाव में उत्साह पूर्वक अधिक मतदान किये हैं। छत्तीसगढ़ के सभी प्रत्याशी की किस्मत EVM मशीनों में बंद है। और चार जून को प्रदेश व केंद्र में चौकाने वाली खबर आएगा। प्रदेश में सलेण्ड वोटर दिखाई दे रही हैं। सलेण्ड वोटर हमेशा सत्ता के विरोध में माना जाता हैं। ऐसे में छत्तीसगढ़ के 11 सीट भाजपा के हाथों से कोशो दूर है और कांग्रेस प्रदेश के 11 सीटों में कब्जा जमाकर केन्द्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।

श्री बाघे ने बताया कि कांग्रेस की घोषणा पत्र में महिलाओं को सम्मान करते हुए महालक्ष्मी न्याय योजना के तहत हर गरीब परिवार के महिला को प्रति माह 8 हजार 333 रूपये देंने की वादा, किसान कर्जा माफ व एम एस पी, युवाओ को 30 लाख नॉकरी जाति जनगणना, जैसे कई महत्वपूर्ण वादा को जनताओं ने भरोसा किया है।

केंद्र के भाजपा सरकार की तानाशाही भ्रष्टाचार, मंहगाई के खिलाफ इस बार जनता ने भाजपा को उखाड़ फेंकने की ठाना है। रायगढ़ लोकसभा सीट के धरमजयगढ़ 84 .60 लैलूंगा 84.26 खरसिया 83.56 रायगढ़ 75.45 जशपुर 74.75 कुनकुरी 76.32 पत्थलगांव 77.02 सारंगढ़ 73.86 प्रतिशत मतदान हुई है ऐसे में रायगढ़ लोकसभा से अधिक वोट से कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This