बस अनियंत्रित होकर लॉरी से टकराई.. चार यात्रियों की मौत.. 15 से अधिक घायल

Must Read

The bus lost control and collided with a lorry. Four passengers died.

तमिलनाडु। चेन्नई-त्रिची राष्ट्रीय राजमार्ग पर मदुरंथकम में एक बस के नियंत्रण खो जाने के कारण लॉरी से टकरा जाने से चार लोगों की मौत हो गई और 15 से अधिक घायल हो गए। घायलों को चेंगलपट्टू सरकारी अस्पताल ले जाया गया है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है. हादसे की पूरी जानकारी पदलम पुलिस ने दी है।

इंदौर में देर रात भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है। हादसा इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है। बताया जा रहा है कि कार बेटमा के पास रतलाम पासिंग कार रोड पर खड़े डंपर में जा घुसी। डंपर रेत से भरा हुआ था। घटना स्थल पर रेत बिखरी हुई है। इस हादसे में एक वृद्ध घायल है, जिसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक सभी लोग गाड़ी में सवार होकर बांक टांडा से गुना जा रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए. घटना के बाद जिस वाहन से कार टकराई थी, वो वाहन चालक भाग निकला. फिलहाल पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचे हैं. मृतक में एक कमलेश के पास से पुलिस का कार्ड भी मिला है, जिसमे शिवपुरी में पोस्टिंग है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This