दो वर्दीधारियों ने युवक को जमीन पर पटककर पीटा.. मामले का वीडियो वायरल

Must Read

Two men in uniform threw the young man on the ground and beat him.

यूपी। बरेली में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें दो वर्दी धारी एक व्यक्ति को जमीन पर गिराकर बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं. घटना नवाबगंज तहसील की है, जहां दो होमगार्डों ने वर्दी की आड़ में जमकर गुंडागर्दी की. बताया जा रहा है कि अपनी जमीन की फर्द निकलवाने पहुंचे चौकीदार से किसी बात पर विवाद हुआ. इसके बाद होमगार्डों ने पहले सरेआम गालियां दीं, फिर राइफल की बट से वार किए. दोनों होमगार्ड चौकीदार को करीब पांच मिनट तक जमीन पर गिराकर पीटते रहे.

Railway भर्ती 2024: 2 लाख पदों के लिए बम्पर वैकेंसी, यहां देखें पूरी जानकारी.. | Railway Recruitment 2024

वीडियो वायरल होने के बाद मामले में जांच बैठा दी गई है. इंस्पेक्टर नवाबगंज ने फोन पर बताया कि मारपीट, गाली गलौच और एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हो गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है. मामला वर्दी से जुड़ा होने के कारण पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में जांच के भी आदेश दिए हैं.

बताया जा रहा है कि बरेली में थाना नवाबगंज से सटे बहोरनगला गांव निवासी वीरेंद्र कुमार जाटव थाना नवाबगंज में चौकीदार के पद पर तैनात हैं. वीरेंद्र कुमार अपनी जमीन की फर्द निकलवाने तहसील पहुंचे थे. आरोप है कि वहां तहसीलदार कार्यालय में तैनात होमगार्ड वीर बहादुर और रामपाल उसे देखकर चुनावी टिप्पणी करते हुए बोले ‘सरकार से फ्री का राशन लेते हो और वोट भी नहीं देते.’ इस पर चौकीदार ने कहा कि जो भी गरीब है, वह सब राशन ले रहे हैं. इस बात पर चौकीदार और होमगार्ड में बहस होने लगी और विवाद इस कदर बढ़ गया कि तीनों में मारपीट हो गई.

पीड़ित का आरोप है कि होमगार्डों ने गालियां दीं और थाने में बंद करने की धमकी दी. दोनों होमगार्ड ने चौकीदार को तहसील परिसर में जमीन पर गिराकर पीटना शुरू कर दिया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि लात-घूसों और राइफल की बट से पीटकर पीड़ित को घायल कर दिया गया. वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि मौके पर भीड़ तमाशबीन बनी हुई है. जमीन पर गिराकर दोनों होमगार्ड चौकीदार को पीट रहे हैं. उन्होंने पीड़ित को पहले राइफल की बट से पीटा, उसके बाद जमीन पर गिराकर सिर के ऊपर जूता रखकर पीटा गया. फिलहाल इस मामले में पीड़ित का कहना है कि उच्च अधिकारियों से पूरे मामले में शिकायत की जाएगी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी इस मामले में शिकायत की जाएगी.

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This