टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प

Must Read

टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर चौथे चरण की वोटिंग जारी है। इस दौरान 10 राज्यों की 96 लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है। इस बीच पश्चिम बंगाल की कुछ सीटों पर भी मतदान जारी है। राज्य में सत्तारूढ़ दल टीएमसी को चुनौती देने वाली प्रमुख पार्टी भाजपा। ऐसे में यह तो पहले से तय था कि बंगाल में टीएमसी और भाजपा के बीच झड़प देखने को मिलेगा। इस बीच अब बंगाल के दुर्गापुर से इस तरह की खबर सामने आई है। दरअसल सोमवार को पश्चिम बंगाल के कुछ इलाकों में चौथे चरण के मतदान के दौरान झड़प के मामले देखने को मिले हैं।

दुर्गापुर में टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प देखने को मिली। वहीं वीरभूम में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर आरोप लगाया कि एक मतदान केंद्र के बाहर बने उनके स्टॉल को टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने तोड़कर गिरा दिया। टीमसी नेता राम प्रसाद हलदर ने कहा कि सुबह 6 बजे से केंद्रीय सुरक्षा बलों के साथ भाजपा के लोग आ रहे हैं और वोटरों को प्रभावित करने का प्रयास कर रहे हैं। हमने इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया, हमारे साथ वोटर भी शामिल थे। वो पोलिंग एजेंट्स को बूथ से बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं। केंद्रीय बलों द्वारा लोगों को धमकी दी जा रही है और उन्हें प्रभावित करने का प्रयास किया जा रहा है।

वहीं भाजपा के विधायक लक्ष्मण घोरुई ने आरोप लगाया कि उनके पोलिंग एजेंड्स को पोलिंग बूथ से बाहर निकाल दिया गया है। दरअसल यह मामला दुर्गापुर के टीएन स्कूल में बने बूथ का है। उन्होंने कहा कि हमारे पोलिंग एजेंट्स को बार-बार पोलिंग बूथ से बाहर निकाल दिया जा रहा है। अल्पना मुखर्जी 22 नंबर बूथ, सोमनाथ मंडल बूथ नंबर 83 और राहुल साहनी बूथ नंबर 82 पर तैनात हैं, जिन्हें टीएमसी के गुंडे बार-बार पोलिंग बूथ से बाहर निकाल दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बाबत एसडीओ को सूचित कर दिया गया है। उन्हें तीन बार फोन किया गया लेकिन अबतक वे नहीं आए और मीडिया के लोग पहुंच चुके हैं।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This