रेप के मामले में ‘सलमान खान’ गिरफ्तार

Must Read

रेप के मामले में ‘सलमान खान’ गिरफ्तार

जयपुर- देश में कड़े कानून होने के बाद लड़कियों के खिलाफ हो रहे अपराध में कमी नहीं आ रही है। रोजाना देश की मासूम बेटियां दरिदों का शिकार बन रहीं हैं और थानों में हजारों मामले दर्ज हो रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर पूरे देश में लव जिहाद के मामलों में भी तेजी से इजाफा हुआ है। लव जिहाद का एक और मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर से सामने आया है, जहां सलमान खान नाम के शख्स ने युवती को प्रेमजाल में फंसाकर हवस पूरी की है। फिलहाल मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला शिप्रा पथ थाना क्षेत्र का है, जहां पीड़िता के पिता ने आरोपी सलमान खान के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता के पिता का आरोप है कि आरोपी ने खुद को हिंदू बताकर पहले युवती को प्रेम जाल में फंसाया और भगाकर ले गया। वहीं, अब वह पिछले पांच साल से पीड़िता का शोषण कर रहा है और ब्लैकमेल भी करता है।

मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़िता और आरोपी की मुलकाता में एक मॉल में हुई थी। मॉल में सलमान खान एक मोबाइल शॉप पर काम करता था और यहां पीड़िता अपना मोबाइल बनवाने आई थी। मोबाइल रिपेयर करने के दौरान आरोपी ने पीड़िता का नंबर कॉपी करके रख लिया और फिर बाद में देानों के बीच बातचीत होने लगी।

बताया गया कि सलमान ने पीड़िता को अपना नाम भी गलत बताया और झूठ बोलते हुए सलमान ने खुद का हिंदू धर्म से ताल्लुक होना बताया था। फिर एक दिन सलमान ने बर्थडे पार्टी के नाम पर पीड़िता को होटल में बुलाया और यहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलकार उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो बना लिए। वहीं, अब फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी पिछले 5 साल से पीड़िता का देह शोषण करता रहा है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This