BJP की वरिष्ठ उपाध्यक्ष सरोज पांडेय ने मां मड़वारानी मंदिर में किया पूजा अर्चना

Must Read

BJP’s senior vice president Saroj Pandey offered prayers at Maa Madwarani temple.

कोरबा। भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष सरोज पांडेय ने मां मड़वारानी मंदिर में पूजा अर्चना कर दर्शन लाभ लिया। जिसके बाद वे रायपुर के लिए रवाना हो गए। रायपुर से वे चंडीगढ़ पहुंची जहां सुश्री पांडेय पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार का जिम्मा संभालेंगी।

भारतीय जनता पार्टी आलाकमान ने सरोज पांडेय को कोरबा लोकसभा सीट पर कमल खिलाने की जिम्मेदारी दी थी। छत्तीसगढ़ में हुए तीसरे चरण के चुनाव के तहत 7 मई को मतदान संपन्न हुआ। कोरबा लोकसभा सीट में चुनाव संपन्न होने के बाद पार्टी आलाकमान ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज पांडेय को अन्य राज्यों में होने जा रहे चुनाव में प्रचार की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है। जिसके तहत सुश्री पांडेय कोरबा से रायपुर के लिए रवाना हुई।

इस दौरान उन्होंने मड़वारानी में मां मड़वारानी मंदिर में पूजा अर्चना की। दर्शन उपरांत वे रायपुर पहुंची जहां से चंड़ीगढ़ के लिए रवाना हो गई। बताया जा रहा है कि सरोज पांडेय को चंडीगढ़ और महाराष्ट्र में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार की जिम्मेदारी दी गई है। इन राज्यों में चुनाव तक सुश्री पांडेय लगातार मौजूद रहते हुए जनसंपर्क व सभाएं लेंगी। पार्टी सूत्रों ने बताया कि उन्होंने गुरुवार को चंडीगढ़ में सभा लेने के साथ प्रचार का क्रम शुरू कर दिया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This