पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से 8 लोगों की हुई मौत, अन्य घायल

Must Read

पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से 8 लोगों की हुई मौत, अन्य घायल

तमिलनाडु के विरुधुनगर से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से 8 लोगों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि ये घटना विरुधुनगर जिले में शिवकाशी के पास का है। वहीं पुलिस ने बताया कि इस हादसे में 12 अन्य लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। फैक्ट्री के पास पटाखा बनाने का लाइसेंस था। दूसरी ओर धमाका किस वजह से हुआ इसकी जांच की जा रही है।

शिवकाशी भारत में पटाखा बनाने की फैक्टरियों के लिए जाना जाता है। जानकारी के मुताबिक विरुधुनगर के शिवकाशी के सेंगमालापट्टी में एक पटाखा फैक्ट्री है, इसी फैक्ट्री में एक ब्लास्ट हो गया। वहीं यह ब्लास्ट इतना भयंकर था कि घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर तक धुएं का गुबार और तेज धमाके की आवाज सुनाई दी।

हादसे की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई, जहां सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई है, मौके पर रेस्क्यू जारी है। बताया जा रहा है कि मलबे में कुछ लोग फंसे हुए हुए, उन्हें निकालने की हरसंभव कोशिश की जा रही। दूसरी ओर फैक्ट्री में ब्लास्ट के बाद अफरा-तफरी मच गई। विस्फोट से पटाखा फैक्ट्री के 7 कमरे पूरी तरह से तबाह हो गए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को रेस्क्यू करने की कवायद शुरू कर दी है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This