रुपये डबल होने का लालच देकर लोगों से 1 करोड़ 17 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने वाला आरोपी फरार

Must Read

रुपये डबल होने का लालच देकर लोगों से 1 करोड़ 17 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने वाला आरोपी फरार

बिलासपुर – ऑनलाइन ट्रेडिंग व शेयर मार्केट में रुपये लगाने में लोग ज्यादा इंट्रेस्ट ले रहे हैं। इसी बात का फायदा उठाते हुए रुपये डबल होने का लालच देकर लोगों को झांसे में लिया और 1 करोड़ 17 लाख रुपये की धोखाधड़ी कर फरार हो गया। मामले की शिकाय पीड़ित ने सिविल लाइन थाने में की है।

बता दें, टिकरापारा में रहने वाले युवराज कुमार साहू उम्र 51 वर्ष ने धोखाधड़ी की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। शिकायत में पीड़ित ने बताया कि एक साल पहले उनका परिचय शुभम विहार मंगला में रहने वाले संतोष कुमार सिंह से हुआ था।

उसने ऑनलाइन ट्रेडिंग के माध्यम से रकम दो गुनी करने की बात कही। उसकी बातों में आकर युवराज साहू ने 4 लाख रुपये दे दिए। इसके बदले में उसने एक लापर दो साल तक 8 हजार 333 रुपये हर महीने देने की बात कही।

दो महीने तक उसने 4 लाख के मुनाफे के रुपये दिए। इसके बाद उसने रुपये देना बंद कर दिया। पीड़ित जब उसके मकान पहुंचा तो बाहर में ताला लटका मिला।

आसपास के लोगों से उसे पता चला कि संतोष ने कई लोगों से रुपये डबल होने के नाम पर रुपये लिए है। पीड़ित ने धोखाधड़ी होने की जानकारी होने पर पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

पीड़ित ने पुलिस से शिकायत के दौरान ही बताया कि संतोष ने सिर्फ उससे ही नहीं बल्कि कई लोगों से रुपये डबल होने की बात कहकर रुपये लिए है।

इसमें युवराज के अलावा हेलन कुमार साहू, गजानंद साहू, लक्ष्मणदास मानिकपुरी, स्मिता सोनी, विनोद कुमार, आशीष कुमार सोनी, एम रामाराव, जितेन्द्र बाई जलतारे, खेमिन बंजारे, मथिरराम साहू, सोनी कुंजाम, संतोष कुमार सूर्यवंशी,उषा साहू, ईशु साहू, पद्मावती, चितरंजन कुमार मिश्रा, संजीव कुमार बिरजे, अखिल दास और मनबहल साहू से करीब 1 करोड़ 17 लाख की धोखाधड़ी की है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This