समाजवादी पार्टी के 100 कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Must Read

समाजवादी पार्टी के 100 कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज

मैनपुरी- लोकसभा चुनाव के दौरान लगातार सियासी में हलचलें तेज होती दिख रही हैं। इधर देश में लोकसभा चुनाव का पर्व चल रहा है तो दूसरी तरफ पार्टियों के दिग्गजों पर गहमागहमी मची हुई है। बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में कथित तौर पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा को नुकसान पहुंचाने के आरोप में पुलिस ने समाजवादी पार्टी के 100 कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

पुलिस के मुताबिक, यह घटना शनिवार की रात में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा अपनी पत्नी और लोकसभा उम्मीदवार डिंपल यादव के समर्थन में रोड शो करने के बाद हुई। मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने मीडिया से कहा कि रोड शो के बाद कुछ पार्टी कार्यकर्ता यहां आए और उन्होंने महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर अपनी पार्टी का झंडा फहराने की कोशिश की।

वहीं बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर करहल चौराहे महाराणा प्रताप की मूर्ति पर अभद्रता का आरोप लगाया गया है। महाराणा प्रताप की मूर्ति के प्लेटफार्म पर सपा समर्थक चढ़े थे। इस मामले पर पुलिस ने 90 समाजवादी कार्यकर्ताओं पर एफआईआर लिखी। वहीं FIR में पुलिस ने लिखा कि मौके पर गाली गलौज भी हुई।

Latest News

20 लाख के 4 इनामी नक्सलियों ने किया समर्पण

संवाददात धीरज मेहरा. छत्तीसगढ़ दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में बस्तर आईजी सुंदर राज पी के नेतृत्व में चलाए जा रहे...

More Articles Like This