दोस्त से हुई लड़ाई, फिर युवक ने कर ली आत्महत्या

Must Read

दोस्त से हुई लड़ाई, फिर युवक ने कर ली आत्महत्या

बलौदाबाजार- बलौदा बाजार जिले के लच्छनपुर गांव में एक युवक ने दोस्त से लड़ाई होने के बाद आत्महत्या कर ली। शराब सेवन करते समय दोनों में उठी बहस मारपीट में तब्दील हो गई। जिसके बाद घर आकर युवक ने फांसी से लटकर जान दे दी। परिजन उसे फांसी से उतारकर आनन-फानन में जिला चिकित्सालय बलौदा बाजार पहुँचे लेकिन जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। जिसके बाद परिजनों ने करही बाजार, सिटी कोतवाली थाने में मामले की शिकायत की।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृतक को शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं मर्ग जांच के दौरान गवाहों एवं मृतक के परिजनों से पूछताछ में जानकारी प्राप्त हुई कि 2 मई को शाम करीब 6 बजे मृतक राकेश पाटले अपने मोहल्ले के धनलाल जांगड़े उर्फ धन्ना जांगड़े के साथ गांव के जमनईया पुलिया के नीचे शराब सेवन कर रहा था।

इसी दौरान राकेश ने नशे की स्थिति में धनलाल के पत्नी के चरित्र के बारे में उल्टी सीधी बातें करने लगा, जिससे आक्रोशित धनलाल ने राकेश को 2-3 झापड़ मार दिया और उसके नये मोबाइल को पटककर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना के बाद दु:खी युवक ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना के बारे में बताते हुए अपना गला रेतने की कोशिश की। परिजनों की समझाइश के बाद कमरे में जा कर युवक ने आत्महत्या कर ली।

Latest News

साहू समाज ने आईपीएस अफसर विकास कुमार का किया पुतला दहन

संवाददाता धीरज मेहरा/ छत्तीसगढ़ जगदलपुर प्रदेश में बक्सर कानून व्यवस्था और कवर्धा में पुलिस हिरासत में साहू समाज के...

More Articles Like This