कोरबा लोकसभा में कमल खिलाने महेश कश्यप ने किया धुआंधार प्रचार

Must Read

कोरबा लोकसभा में कमल खिलाने महेश कश्यप ने किया धुआंधार प्रचार

जगदलपुर:- छत्तीसगढ़ में दो चरण चुनाव समाप्त होने के बाद तृतीय चरण की तैयारियो की सरगर्मी तेज हो गई है। बस्तर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप कोरबा लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडेय के पक्ष में जनसम्पर्क व नुक्कड़ सभा कर कमल छाप में बटन दबाकर विजयी बनाने की अपील कर रहे है। महेश कश्यप ने कोरबा लोकसभा क्षेत्र के भरतपुर में चुनाव प्रचार के दौरान महतारी वंदन के लाभार्थियों से चर्चा कर केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की लखपति दीदी की गारंटी से प्रेरित होकर मातृशक्तियों ने कमल खिलाकर तीसरी बार मोदी सरकार बनाने की गारंटी दी।

महेश कश्यप ने क्षेत्रवासियों से चर्चा करते हुए बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के 2024 में तीसरी बार कमान संभालते ही हर गारंटी पूरा करेंगे। देश की आजादी के बाद देश में ऐसा कोई नेता नहीं हुआ हैं जो प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की तरह देश के विकास, प्रगति और मजबूती के लिए दिन रात सोचता हो, जो बिना छुट्टी लिए 18-18 घंटे काम करता हो, प्रधानसेवक जी के इसी कर्मयोग के कारण भारत के साथ-साथ विश्व के अनेक नेता और नागरिक उनके मुरीद हैं। इस अवसर पर उन्होंने सांसद प्रत्याशी सरोज पांडेय जी को वोटरूपी आशीर्वाद प्रदान करने का आग्रह किया।

विधायक रेणुका सिंह से मिले महेश कश्यप

कोरबा संसदीय क्षेत्र चुनावी प्रवास के दौरान आज पूर्व केंद्रीय मंत्री ,भरतपुर- सोनहत विधायक श्रीमती रेणुका सिंह से जनकपुर में महेश कश्यप ने मुलाकात किया। इस दौरान चुनावी विषयो की ले कर चर्चा भी हुई।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This