नशेड़ी युवक ने घर में घुसकर वृद्धा पर किया हमला

Must Read

Drug addict young man entered the house and attacked the old woman

कोरबा। घर में घुसकर वृद्धा पर हमला करने वाला बाहरी नही, बल्कि मोहल्ले का रहने वाला युवक निकला। उसने वृद्धा पर हमला से पहले पड़ोसी युवक से भी शराब के लिए रूपए नही देने पर मारपीट की थी। इस संबंध मे सीएचसी करतला पहुंची बेटी को मृतिका ने जानकारी दी थी। वह घायल युवक ने भी अपना व्यथा बयां किया था। मामले में पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई पूरी कर ली है।

श्यांग थानांतर्गत ग्राम चिरहुंट में इतवारिन बाई 70 वर्ष अकेली रहती थी। वह रात को भोजन कर आंगन में सो रही थी। इसी दौरान एक युवक ने उस पर हमला कर दिया। उसकी चीख सुनकर ग्रामीण घर पहुंचे वृद्धा खून से लथपथ मिली। उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया।

घटना की जानकारी सुबह होते ही वृद्धा के भतीजे बीरसिंह ने पतरापाली पहुंचकर उसकी बेटी रतियानो बाई को दी। जब रतियानो बाई करतला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची तो वृद्धा इतवारिन बाई बातचीत कर रही थी। उसके बाजू के ही बेड में मोहल्ले में ही रहने वाला गणेश राम भी भर्ती था। रतियानो बाई को बातचीत के दौरान वृद्धा ने मोहल्ले में ही रहने वाले धोबी राम द्वारा शराब के लिए रूपए नही देने पर लाठी से हमला करने की जानकारी दी। वहीं गणेश राम ने रतियानो बाई को बताया कि धोबी राम नशे में धुत था।

Latest News

*ब्रेकिंग न्यूज: कोरबा में इनकम टैक्स के नाम पर लूट, 2.35 लाख की चोरी*

कोरबा. 20 सितंबर 2024 को फ्लोरा मैक्स प्राईवेट कंपनी के ऑफिस में छह अज्ञात व्यक्तियों ने इनकम टैक्स और...

More Articles Like This