बस और ट्रक की हुई जोरदार टक्कर,हादसे में 5 लोगों की हुई मौत,अन्य घायल

Must Read

बस और ट्रक की हुई जोरदार टक्कर,हादसे में 5 लोगों की हुई मौत,अन्य घायल

नाशिक : देश भर में आए दिन कई बड़े सड़क हादसे होते हैं और इन हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा देते हैं। लगातार सामने आ रही सड़क हादसों की खबर के बीच एक और बड़े सड़क हादसे की खबर निकलकर सामने आई है। इस खबर के अनुसार महाराष्ट्र के नाशिक में मुंबई-आगरा हाईवे पर राज्य परिवहन की बस की ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और 41 अन्य घायल हो गए। घायलों में 9 लोगों की हालत गंभीर है। मृतकों में दो वरिष्ठ नागरिक, एक 14 वर्षीय लड़का और बस कंडक्टर सहित दो पुरुष शामिल हैं। हादसा चांदवड शहर के बाहरी इलाके में हुआ।

महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (MSRTC) की बस जलगांव जिले के भुसावल से नाशिक शहर जा रही थी। यह हादसा तब हुआ जब बस ड्राइवर ने हाईवे पर एक मालवाहक ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया। चांदवड थाने के पुलिस इंस्पेक्टर कैलाश वाघ ने बताया कि, टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का सामने से बाएं तरफ का एक हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस कारण बस में सवार कई यात्री फंस गए थे। स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड को मदद के लिए बुलाया गया।

तत्काल इलाज के लिए घायल यात्रियों को चांदवाड सरकारी अस्पताल और अन्य निजी अस्पतालों में पहुंचाया गया, जहां नौ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि मृतकों की पहचान ठाणे के भिवंडी शहर की खालिदा गुलाम हुसैन, नाशिक के बड़ेराम सोनू अहिरे, सुरेश तुकाराम सावंत, जलगांव निवासी साहिल और संजय देवरे के रूप में हुई है। मुंबई में एमएसआरटीसी के एक प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी ने 17 घायल यात्रियों को 15 हजार रुपये का तत्काल अनुग्रह भुगतान दिया।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This