कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Must Read

कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज

बिलासपुर- तीसरे चरण के मतदान को सप्ताह भर का समय बाकी है। इस कारण दोनों ही प्रमुख पार्टियों के बड़े नेता अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को राहुल गांधी ने बिलासपुर पहुंच कर बड़ी सभा की। इस सभा से पहले कांग्रेस के झंडे हटाने के कारण प्रशासन और कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के बीच विवाद की स्थिति बनी थी। इस दौरान देवेंद्र लगातार झंडे निकालने का विरोध करते हुए एफआईआर दर्ज करने की बात कह रहे थे।जिसके बाद अब उनके खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कर लिए गया है।

दरअसल बिलासपुर लोकसभा सीट सकरी क्षेत्र में राहुल गांधी की सभा के लिए मेन रोड में लगाए झंडों को प्रशासन ने जब्त किया । झंडे हटाने के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव ने हाथ जोड़कर विरोध किया।

वन विस्तार अधिकारी सुंदर ध्रुव तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के उड़नदस्ता प्रभारी हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि शनिवार को शिकायत मिली कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सकरी क्षेत्र के मेन रोड और डिवाइडर में बिना अनुमति के पार्टी के पक्ष में झंडे लगाए हैं। सूचना पर उड़नदस्ता टीम के सदस्य और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस के साथ उड़नदस्ता टीम मौके पर पहुंची। मौके पर से 50 झंडे जब्त किया गया। उड़नदस्ता प्रभारी ने इसकी शिकायत सकरी थाने में की है। इस पर पुलिस ने अज्ञात कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

Latest News

बाजे-गाजे के साथ मृत गाय की निकाली अंतिम यात्रा, नम आंखों से लोगों ने दी विदाई, देखें VIDEO

कवर्धा. छत्तीसगढ़ की धर्म नगरी कवर्धा में गौ माता के अंतिम संस्कार का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल...

More Articles Like This