एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी.. ई-मेल से भेजी गयी धमकी

Must Read

Received threat to bomb the airport.

भोपाल। भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. ई-मेल के जरिए यह धमकी दी गई. मेल में भोपाल एयरपोर्ट के साथ देश के कई अन्य बड़े एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने का जिक्र किया गया है. मामले की जानकारी एयरपोर्ट अथॉरिटी ने पुलिस को दी. अथॉरिटी की शिकायत पर गांधीनगर पुलिस ने मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज की है.

Sarkari Job Alert : हाई कोर्ट में आज तक नहीं निकली इतनी बड़ी भर्ती.. 2000+ पदों पर आयी वैकेंसी

अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 507 और वायुयान अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. मेल भेजने वालों ने एक एयरक्राफ्ट में बम होने की जानकारी दी थी. भोपाल के साथ देश के कई बड़े विमानतलों और एयरक्राफ्टों में बम होने की बात मेल में कही गई थी. इसके बाद जब एयरपोर्ट की तलाशी ली गई तो वहां कुछ नहीं मिला. एयरक्राफ्ट्स में भी सर्चिंग की गई. लेकिन, टीम को कुछ हाथ नहीं आया. जिसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज किया गया. सोमवार को एक मेल के जरिए राजस्थान के जयपुर समेत देश के कई बड़े हवाई अड्डों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई.

इसमें वाराणसी, चड़ीगढ़, श्रीनगर सहित अन्य कई एयरपोर्ट शामिल थे. मेल आने के बाद सुरक्षा एजेंसियां पूरी तरह हाई अलर्ट मोड में आई और हर एक एयरपोर्ट की गहराई से तलाशी ली गई, लेकिन, कही से कुछ नहीं मिला. इसके बाद पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर पुलिस और साइबर एजेंसी जांच में जुटी है कि आखिर यह मेल आया कहा से और किसने भेजा है.

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This