तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार दो लोगों को लिया अपनी चपेट में.. एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत

Must Read

A speeding trailer caught two people riding a bike

रायगढ़। जिले में सड़क हादसों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज एक बार फिर से पूंजीपथरा थाना क्षेत्र अंतर्गत तराईमाल नलवा स्टील के सामने एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार दो लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में मौके पर ही एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि एक घायल हुआ है। दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक फरार हो गया है। पूंजीपथरा पुलिस मौके पर पहुंची है और जांच जारी है।

RRB RPF Recruitment 2024: रेलवे में 10वीं पास के लिए निकली 4000 पदों पर भर्ती.. जानें सैलरी.. कैसे करना है अप्लाई

प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक में सवार होकर नंदकिशोर राठिया और उसके नाना हर्राडीह गांव जा रहे थे। तराईमाल स्थित नालवा स्टील के पास पहुंचते ही एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया। ट्रेलर की ठोकर से एक और जहां बाइक क्षतिग्रस्त हो गई वहीं बुजुर्ग चक्के के नीचे आ गए और उनकी मौके पर ही सांसों की लड़ियां बिखर गई जबकि नंदकिशोर राठिया छिटककर घायल हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने डायल 112 को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को इलाज के लिए भेजा गया और मृतक के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया है। खबर लिखें जाने तक मृतक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है पुलिस जांच में जुटी है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This