चुनाव ड्यूटी से लौट रही पुलिस बस और ट्रक की टक्कर.. 3 जवानों की मौत

Must Read

Police bus returning from election duty collides with truck

बिहार। गोपालगंज में चुनाव ड्यूटी से लौट रही पुलिस बस और ट्रक की टक्कर में तीन जवानों की मौत हो गई है। और 12 जवान घायल हो गए हैं। घटना सिधवलिया इलाके के बरहिमा चौक के पास हुई। मृतकों में बस का ड्राइवर सुरेश उरांव और सिपाही पवन महतो शामिल हैं।

Nagar Nigam Bharti 2024: नगर निगम में 7000+ पदों पर बंपर भर्ती, यहाँ देखें पूरी जानकारी

इस घटना पर एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि जिला पुलिस के जवान बस से सुपौल जिले में लोक सभा चुनाव की ड्यूटी में जा रहे थे। इसी दौरान बस और ट्रक की टक्कर हो गई। जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई। जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसमें एक और जख्मी जवान दिग्विजय कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि पुलिस की तीन खड़ी बसों को पीछे से ट्रक के टक्कर मारने के बाद आपस में टकरा गईं। हादसे में दो जवानों की मौत हो गई। जबकि 12 से अधिक जवान जख्मी हो गए। हादसे के बाद सभी जख्मी जवानों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार, गोपालगंज पुलिस लाइन से 242 जवान तीन बसों से सुपौल जा रहे थे।

Job Alert : एयरपोर्ट नई भर्ती.. 10वी पास के लिए बम्पर पदों पर निकली वैकेंसी, सीधे इंटरव्यू से होगा सलेक्शन

इस दौरान तीनों बसें एनएच पर खड़ी कर कुछ जवान बरहिमा मोड़ के समीप एक होटल में भोजन करने लगे। बस से कुछ जवान नीचे उतर गए थे। जबकि कुछ जवान बस में ही सवार थे। इस बीच एक ट्रक ने बस में पीछे से टक्कर मार दिया। आपको बता दें बिहार में तीसरे चरण में 5 सीटों पर मतदान होना है। जिनमें सुपौल, मधेपुरा, झंझारपुर, अररिया और खगड़िया शामिल है।

RPF Recruitment 2024 – Apply Online for 4208 Constable (Executive) Positions @Indianrailways.gov.in

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This