दर्दनाक हादसा, एक का सिर धड़ से हुआ अलग,महिला समेत दो लोगो के हाथ कटकर अलग

Must Read

दर्दनाक हादसा, एक का सिर धड़ से हुआ अलग,महिला समेत दो लोगो के हाथ कटकर अलग

पत्थलगांव- रात को पत्थलगांव के समीप सुखरापारा में बाराती बस और ट्रक आपस में रगड़ खाने से बस की सीट पर बैठे बारातियों में से एक का सर धड से अलग हो गया वही एक महिला समेत दो लोगो के हाथ कटकर अलग हो गये। सर धड से अलग होने वाले बाराती की मौके पर ही मौत हो गयी वही अन्य घायलों की हालत बेहद गम्भीर बनी हुई है।घटना बीती रात लगभग 11 बजे का है ।

बताया जा रहा है बस क्रमांक सीजी 13 aj 2993 बाराती लेकर बलरामपुर से धर्मजयगढ़ लौट रही थी,पत्थलगांव के सुखरापारा में सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 14 एम जी 9654 के चालक ने बस को एक साईड से रगड़ दिया, बस की सीट पर बैठे बाराती संजय तिवारी पिता रूस कुमार निवासी बेहरापारा धर्मजयगढ़ का सर कटकर अलग हो गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।वही बाराती अश्विन तिवारी पिता सुनील 18 वर्ष निवासी सिविल लाइन धर्मजयगढ़ का दाया हाथ और माधुरी यादव पिता जगत उम्र 17 का भी दायां हाथ कटकर अलग हो गया, घटना की सुचना मिलते ही मोके पर पुलिस ने पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए पत्थलगांव सिविल अस्पताल लाया।जहा से गम्भीर रूप से घायल दोनों मरीजो को बाहर रेफर किया गया है बताया जा रहा है की दोनों घायल का हाथ कटकर अलग हो जाने से दोनों की हालत बेहद नाज़ुक बनी हुई है।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This