फांसी के फंदे पर लटकते हुए महिला का मिला शव, मामला संदिग्ध

Must Read

Woman’s body found hanging from noose, case suspicious

कोरबा के निहारिका क्षेत्र में एक महिला का संदिग्ध हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई है नायब तहसीलदार व पुलिस मौके पर पहुंच अग्रिम कार्रवाई में जुट गए हैं।


जानकारी के अनुसार मृत महिला का नाम प्रियंका बिंझवार पति अनुज कुमार है जो ग्राम भैसामुड़ा की निवासी है जिसकी शादी लगभग 5 साल पहले हुई थी पति मजदूरी का काम करता था कुछ दिन पहले महिला के नवजात बच्चे का स्वास्थ्य खराब हुआ था जिसे 2 दिन पूर्व उपचार के लिए डॉक्टर हरिश नायक के क्लीनिक में भर्ती कराया गया था जहां बच्चे का उपचार चल रहा था।

देर रात तक महिला अस्पताल में अपने पति वह अपने सास के साथ ही रही रात होने के कारण उसके पति और उसकी सास सो रहे थे जब नींद खुली तो देखें बहु अस्पताल में नहीं थी जिसकी तलाश करते हुए उसके पति ने अस्पताल की कर्मचारियों को जानकारी दी काफी खोजबीन करने के बाद अस्पताल में नहीं मिलने के बाद तलाशते हुए अस्पताल के बाहर पहुँचा जहां देखा निहारिका टॉकीज के बगल में टपरी पर बिरयानी की एक दुकान के बॉस नुमा छज्जे पर फांसी के फंदे से लटक रही है।

Indian Navy Vacancy 2024: 300 से अधिक पदों पर निकली नौकरियां, जल्द करें आवेदन

घटना की जानकारी मिलने पर सिविल लाइन पुलिस नायब तहसीलदार सहित अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे पंचनामा कार्रवाई के साथ-साथ जांच में जुट गई है ।

महिला की मौत को पुलिस प्रथम दृष्टिया संदिग्ध मान रही है हालांकि महिला की मौत का मुख्य कारण पुलिस के जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा लेकिन महिला की मौत ने कई सवालों को जन्म दे दिया है।

Job Alert : सेल बोकारो में जॉब पाने का शानदार मौका.. यहां चेक करें डिटेल

आखिर देर रात ऐसी क्या स्थिति निर्मित हुई कि उसे अस्पताल से बाहर आना पड़ा वह स्वयं आई या वह किसी के साथ आई उसके साथ क्या हुआ था सभी बिंदुओं पर पुलिस जाँच में जुट गई है।

Latest News

20 लाख के 4 इनामी नक्सलियों ने किया समर्पण

संवाददात धीरज मेहरा. छत्तीसगढ़ दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में बस्तर आईजी सुंदर राज पी के नेतृत्व में चलाए जा रहे...

More Articles Like This