चुनाव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बांटने लाए गए पौने दो लाख रुपए जब्त.. एफएसटी टीम को धमकी देकर मांगे रुपए

Must Read

Two and a quarter lakh rupees brought to be distributed among Congress workers in the elections seized

राजनांदगांव। लोकसभा चुनाव से पूर्व कांग्रेस कार्यकताअरं को बांटने के लिए लाये गये पौने दो लाख रूपए जब्त कर लिये गये हैं। यह कार्रवाई एफएसटी एवं डोंगरगढ़ पुलिस की संयुक्त टीम ने की। पुलिस के अनुसार लोकसभा चुनाव के मतदान से एक दिन पूर्व कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने पैसा लाये जाने की सूचना मिली थी। इस पर एफएसटी दल द्वारा शिवाजी होटल के पास पहुंचकर संदिग्ध वाहन क्रमांक सीजी 08/5712 को रोककर तलाशी ली गई जिसमें वाहन में 6 लिफाफे में 10-10 हजार कुल 60 हजार रूपए बरामद हुए।

वाहन चालक सोनू राम साहू निवासी ग्राम ढाबा पोस्ट पर डोंगरगांव एवं उसके साथ वाहन में बैठे बिसम्बर निवासी ग्राम तिलइवार ने पूछताछ करने पर बताया कि उक्त रकम को कांग्रेस के पक्ष में वोट देने पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं को बांटने लाया गया था। इसी प्रकार सफारी वाहन क्रमांक सीजी 04 एचसी 8469 की तलाशी लेने पर गाड़ी में रखे कुल एक लाख 13 हजार 287 रूपए मिले।

पूछताछ करने पर लोकेन्द्र सिंग 52 वर्ष निवासी नेहरू नगर थाना सुपेला जिला दुर्ग ने बताया कि उक्त रकम को चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में वोट देने पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं बांटने लाया गया था। दोनों रकम को जब्त कर लिया गया।

एफएसटी टीम को धमकी देकर मांगे रुपए

डोंगरगढ़ थाना प्रभारी सीआर चंद्रा के अनुसार लोकेन्द्र सिंग एफएसटी टीम को धमकी देकर रूपए वापस मांगने लगा। इस पर पुलिस टीम ने उसके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This