दर्दनाक सड़क हादसे में बेटे की हुई मौत, पिता गंभीर रूप से घायल

Must Read

दर्दनाक सड़क हादसे में बेटे की हुई मौत, पिता गंभीर रूप से घायल

सक्ति जिले के अमलीडीह और भेड़ीकोना के बीच पुल के ऊपर कैप्सूल वाहन ने ओमनी वेन को पीछे से जोरदार ठोकर मारी है। ओमनी वेन में पिता पुत्र सवार थे जोकि रामनवमी मेले में जूस बेचकर घर जा रहे थे। वही हादसे में बेटे की मौत हुई है। पिता गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसे बिलासपुर रेफर किया गया है। मृतक युवक के परिजनों और ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग की लेकर पुल के ऊपर शव को रखकर चक्का जाम किया ही। मौके पर पुलिस बल तैनात है और परिजनों को समझाइए दी जा रही है।

दरअसल, ग्राम लालीमाटी का रहने वाला सुरेश कुमार खुटे अपने पुत्र रूपेंद्र खूटे के साथ ओमनी वेन में बैठकर डभरा में चल रहे रामनवमी मेले में जूस बेचने आया हुआ था। जिसके बाद वह बुधवार की रात्रि अपने बेटे रूपेंद्र को लेकर घर जाने किए निकला। इस दौरान रात्रि करीबन 2 बजे पिता पुत्र दोनो अमाकोनी और भेड़ीकोना पुल के पास पहुंचे थे। तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार कैप्सूल वाहन के चालक ने ओमनी वेन को पीछे से जोरदार ठोकर मरते हुए अपनी चपेट में लिए,जिससे ओमनी वेन की परखच्चे उड़ गए। वैन के अंदर बैठे बैठे पिता पुत्र को गंभीर हालत में अस्पताल लेजाया गया। जहा रूपेंद्र खूटे को जांच उपरांत डॉकटर ने मृतक घोषित किया। वही पिता सुरेश कुमार खुटे की हालत गंभीर होने पर बिलासपुर रेफर किया गया है। घटना के कैप्सूल वाहन पुल के नीचे नदी में जा गिरा है। वही ड्राइवर का पता नही चल सका है।

हादसे के बाद ग्रामीणों और परिजनों में आक्रोश व्यक्त करते हुए। मृतक युवक रूपेंद्र खूटे के शव को पुल के ऊपर रखकर चक्का जाम किया जा रहा है। ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को उचित मुआवजे की मांग कर रहे है। सुबह से चक्का जाम चालू है जिससे पुल के दोनो तरफ वाहनों की लंबी कतारें लगनी शुरू हो चुकी है। वही मौके पर हसौद, डाभर और मालखरौदा की पुलिस टीम को तैनात किया गया है। परिजनों के समझाइए दी जा रही है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This