छत्तीसगढ़ में महसूस किये गए भूकंप के झटके.. लोग घरों को छोड़कर बाहर भागे

Must Read

Earthquake tremors felt in Chhattisgarh.. people left their homes and ran outside

छत्तीसगढ़ के बस्तर से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं।

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के जगदलपुर सहित अलग-अलग इलाकों में बुधवार रात भूकंप के झटके महसूस किए गए. 7 बजकर 58 मिनट और 8 बजकर 2 मिनट में शहर के कई इलाकों में भूकंप के झटके महसूस किए गए. भूकंप के झटकों से दशहत में आए लोग घरों को छोड़कर बाहर निकल आए. लोगों ने बताया कि कुछ सेकंड तक भूकंप के ये झटके महसूस किए गए. वहीं मौसम वैज्ञानिक एचपी चंद्रा ने भी इसकी पुष्टि की है.

Railway Group D Recruitment 2024 : रेलवे में ग्रुप डी पदों पर निकली नयी भर्ती, जाने अंतिम तिथि

बता दें कि बस्तर में भूकंप के झटकों ने दहशत फैला दी. बुधवार रात जगदलपुर में कुछ देर के लिए धरती में कंपन महसूस की गई. हालांकि भूकंप से कहीं भी जानमाल के नुकसान की अब तक कोई खबर नहीं है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, भूकंप का असर महज कुछ सेकेंड ही रहा, लेकिन भूकंप के कंपन से घबराकर लोग घरों से बाहर निकल गए. अधिकारियों की मानें तो रिएक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 2.6 रही.

MP Board 10th-12th Result 2024: मध्य प्रदेश 10th और 12th रिजल्ट घोषित.. यहां चेक करें रिजल्ट.. देंखे टॉपर लिस्ट

बता दें कि इससे पहले छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के बॉर्डर पर बसे संगरेली गांव में बुधवार दोपहर दो बजे के करीब भूकंप के झटके महसूस किए गए थे. जानकारी के मुताबिक, जगदलपुर का पथरागुडा और लालबाग का इलाका भूकंप का केंद्र था, लेकिन इसकी आधिकारिक जानकारी अब तक साझा नहीं किया गई है. अधिकारी भी इस विषय पर कुछ बोलने से बच रहे हैं.

CG Railway भर्ती 2024: रेलवे में नौकरी पाने का शानदार मौका.. निकली 1100+ पदों पर बड़ी भर्ती.. यदि आपके पास ये है योग्यता.. तो जल्दी करें अप्लाई

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This