सुप्रिया श्रीनेत ने नक्सलियों को लेकर दिया अजीबोगरीब बयान,बयान से भड़की भाजपा..

Must Read

सुप्रिया श्रीनेत ने नक्सलियों को लेकर दिया अजीबोगरीब बयान,बयान से भड़की भाजपा..

कांकेर: 16 अप्रेल के दोपहर कांकेर जिले के छोटे बैठिया जंगल के माड़ इलाके में हुए नक्सली-पुलिस मुठभेड़ में 29 नक्सलियों की मौत हो गई थी।इस पूरे मुठभेड़ को लेकर चुनावी दौर में राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई हैं। पूर्व में भूपेश बघेल ने इस मुठभेड़ को फर्जी बता दिया था हालांकि बाद में वह अपने बयान से पलट गए लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। उप मुख्यमंत्री सह गृहमंत्री विजय शर्मा ने उनके इस बयान की कड़े शब्दों में निंदा की थी।

वही इस बवाल के बीच भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की पहली पंक्ति की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भी नक्सलियों को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया हैं। उन्होंने इस मुठभेड़ में मारे गए सभी लोगो के लिए संवेदनाएं व्यक्त की हैं, जबकि उन्होंने मारे गए सभी को शहीद भी बता दिया। गौर करने वाली बात हैं कि इस एनकाउंटर में सिर्फ नक्सली ही मारे गए वही तीन जवान भी घायल हुए है। पुलिस और सुरक्षाबलों को जनहानि नहीं हुई हैं।

सुप्रिया श्रीनेत के इस बयान के बाद भाजपा की एतराफ़ से पलटवार किया गया। उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने एक्स पर कांग्रेस को लपेटे में लिया और कहा, कांग्रेस पार्टी का ये निकृष्ट बयान… लोकतंत्र पर प्रहार है। सुरक्षा बलों के मनोबल पर प्रहार है। सुरक्षा बलों के पराक्रम पर प्रहार है। छत्तीसगढ़ और बस्तर की जनता पर प्रहार है। नक्सलियों को शहीद मानने वाली कांग्रेस ने 5 साल बस्तर में इसी मानसिकता से कार्य किया है।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This