हार के डर से कांग्रेस के शीर्ष नेता चुनाव छोड़कर भाग रहे हैं – महेश कश्यप

Must Read

हार के डर से कांग्रेस के शीर्ष नेता चुनाव छोड़कर भाग रहे हैं – महेश कश्यप

चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ़ होना तय – महेश कश्यप

मंत्री केदार कश्यप ने बस्तर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में मांगा समर्थन

जगदलपुर- प्रथम चरण के चुनाव के लिए भाजपा ने झोंकी ताकत, मंत्री केदार कश्यप ने भाजपा प्रत्याशी के लिए किया धुआंधार प्रचार । बस्तर विधानसभा के सतोषा,मोहलई,कोलावल,पाथरी सहित अनेको क्षेत्र पहुँचकर छत्तीसगढ़ के वन मंत्री केदार कश्यप ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार किया है।

केदार कश्यप ने कहा की आप सभी महिला को 1000 रु देने का कार्य छत्तीसगढ़ की बीजेपी सरकार ने किया है।तेंदूपत्ता कांग्रेस सरकार ने 1 दिन तक खरीदा है और हमारी सरकार ने 15 दिन तक खरीदने का काम किया है। चरण पादुका को जिस कांग्रेस सरकार ने बन्द है किया है वह पुनः हमारी सरकार में प्रारंभ किया गया हैं। पालनहारी मुख्यमंत्री के कार्यकाल में विकास कार्यों की शुरुआत हो चुकी है। इस बार महेश कश्यप को विजयी बनाकर बस्तर संभाग के हर अंतिम छोर तक विकास पहुँचाना है।

प्रत्याशी महेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस के बड़े नेता चुनाव लड़ने से भाग रहे है। सोनिया गांधी हार की डर के कारण राज्यसभा भाग चुकी हैं, अमेठी से चुनाव लड़ने वाले राहुल गांधी अपना क्षेत्र छोड़कर वायनाड भाग चुके है। कांग्रेस के लोगो मे भाजपा की व हार की भय साफ दिख रही है। जिसके कारण कांग्रेस के सभी नेता चुनाव नही लड़ने का मूड बना चुके है।

बस्तर लोकसभा से वर्तमान सांसद दीपक बैज भी कांग्रेस की आगमी बस्तर में हार की स्थिति से अवगत है ,जिसके कारण चुनाव लड़ने मैदान में नही उतरे हैं। इस बार बस्तर से कांग्रेस का सूपड़ा साफ होना तय है। 19 अप्रेल को कमल फूल छाप पर बटन दबाना हैं।

आनंद मोहन मिश्रा,परिष बेसरा,पुलकेश्वर पांडेय,मयाराम,अर्जुन पांडेय,विषम ठाकुर,ओमप्रकाश गुप्ता सहित अन्य मौजूद थे।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This