तेज रफ्तार कार ट्रक से जा टकराई,कार में लगी भीषण आग, 6 लोगों की जिंदा जलकर हुई मौत

Must Read

तेज रफ्तार कार ट्रक से जा टकराई,कार में लगी भीषण आग, 6 लोगों की जिंदा जलकर हुई मौत

राजस्थान के सीकर में एक भयानक हादसे में 6 लोग जिंदा जल गए. बताया जा रहा है कि चुरू सालासर हाईवे पर तेज रफ्तार कार जाकर ट्रक से टकरा गई. हादसे में कार के अंदर आग लग गई. अंदर बैठे लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही वह जिंदा जल गए. कार में बैठे सभी 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है. हादसा रविवार दोपहर करीब 2.30 का बताया जा रहा है. फिलहाल मौके पर पुलिस पहु्ची है और मृतकों की शिनाख्त की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक यह सड़क हादसा चुरू-सालासर हाईवे पर सीकर के फतेहपुर में हुआ है. यहां पर आशीर्वाद पुलिया पर चढ़ते वक्त एक तेज रफ्तार कार आगे जा रहे ट्रक में जा घुसी. ट्रक से टक्कर के बाद कार के अंदर आग लग गई. वहीं ट्रक में कॉटन भरी हुई थी. जिसकी वजह से आग और भड़क गई. करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची हैं.

फतेहपुर कोतवारी एसएचओ सुभाष बिजारणिया ने बताया कि हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहंचकर फतेहपुर, रामगढ़ और लक्ष्मणगढ़ से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गईं थी. करीब आधे घंटे तक दमकलकर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश करते रहे. हादसे की वजह से सड़क पर काफी लंबा जाम लग गई. हालांकि पुलिस ने एक तरफ की पट्टी से लोगों की गाड़ियों को निकलवाया. पुलिस ने बताया कि कार के अंदर कुल 6 लोग बैठे थे जिनमें से 2 बच्चे थे. जले हुए लोगों की पहचान नहीं हो पाई है.

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This