मृतकों के परिजनों को फैक्ट्री प्रबंधन ने 10-10 लाख रुपये मुआवजा की घोषणा की

Must Read

मृतकों के परिजनों को फैक्ट्री प्रबंधन ने 10-10 लाख रुपये मुआवजा की घोषणा की

राजधानी रायपुर से सटे दुर्ग के कुम्हारी में मंगलवार को हुए हादसे पर जान गंवाने वाले मृतकों के परिजनों को फैक्ट्री प्रबंधन ने 10-10 लाख रुपये मुआवजा की घोषणा की है। वहीं, कंपनी ने परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की भी बात कही है। इसके अलावा जिला प्रशासन की ओर से अंतिम संस्कार के लिए 25 हजार दिए जा रहे हैं। बता दें कि अब तक हादसे में कुल 12 लोगों की मौत हुई है।

कलेक्टर ने कुम्हारी बस हादसे की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश देते हुए कहा, कि जो भी जिम्मेदार दोषी पाए जाएंगे, उस पर कार्रवाई की जाएगी। अब यह कमेटी पूरी जांच कर अपनी रिपोर्ट कलेक्टर को सौंपेगी कि इस हादसे के पीछे की क्या वजह थी। घटना के बाद जिस तरह घायलों और कुम्हारी के लोगों के बयान सामने आए हैं उसके बाद बस की फिटनेस से लेकर खदान को खुले छोड़े जाने, खराब सड़क और कंपनी की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं होने के सवाल खड़े हो रहे हैं। जिला प्रशासन ने परिजनों को विश्वास दिलाया है कि हादसे की निष्पक्ष जांच होगी।

बता दें कि राजधानी रायपुर से सटे दुर्ग के कुम्हारी में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक निजी कंपनी के कर्मचारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर गड्ढ़े में गिर गई। हादसे में 12 कर्मचारियों की मौत हो गई है। वहीं, 13 लोग घायल हैं। इनमें 7 की हालत गंभीर है। मृतकों में 2 महिलाएं भी शामिल हैं।

Latest News

ग्राम पोंदुम से अपहृत 6 माह का बालक सकुशल बरामद स्वास्थ्य परीक्षण कराकर परिजनों किया गया सुपूर्द

संवाददाता धीरज मेहरा/ छत्तीसगढ़ दंतेवाड़ा के पोदुम गाँव से 6 माह का बालक राजकुमार पोड़ियाम को उसके घर से...

More Articles Like This