Weekly Horoscope 8 April to 14 April 2024 : अप्रैल माह का दूसरा सप्ताह इन राशियों के लिए रहेगा शानदार

Must Read

Weekly Horoscope 8 April to 14 April 2024

मेष राशि- इस सप्ताह मन के अनुसार काम नहीं कर पाएंगे। खर्चे बने रहेंगे। बुधवार से स्थिति में सुधार होगा। गुरुवार को भागदौड़ अधिक रहेगी। शुक्रवार का दिन सामान्य रहेगा। शनिवार व रविवार को मनचाहे कार्य बन सकते हैं।

वृषभ राशि
इस हफ्ते धार्मिक यात्रा का योग बनेगा। बुधवार को परिश्रम ज्यादा रहेगी। गुरुवार से धन की आवक में सुधार भी होगा। शुक्रवार सबसे बेहतरीन दिन व्यतीत होगा। जीवनसाथी से सहयोग की प्राप्ति होगी। शनिवार अनुकूल रहेगा। संपत्ति से जुड़ा विवाद सुलझ जाएगा।

मिथुन राशि
इस सप्ताह आय अच्छी बनी रहेगी। सहयोग भी मिलेगा। गुरुवार से खर्चें बढ़ सकते है। शुक्रवार और शनिवार व्यस्त रहेगा। रविवार को शुभता में वृद्धि होगी।

कर्क राशि
यह सप्ताह आनंददायक बना रहेगा। काम में गति बनी रहेगी। भाग्य अनुकूल रहेगा और परिजनों से सहयोग मिलेगा। गुरुवार को धन की आवक अच्छी रहेगी। शनिवार को इनकम के मामलों में सबसे अच्छा दिन रहेगा।

सिंह राशि
सोमवार को कार्य की अधिकता रहेगी और इनकम भी बनी रहेगी। बुधवार को अनावश्यक परेशानी समाप्त होगी। योजना सफल होगी। शुक्रवार को काम की अधिकता रहेगी और लाभ प्राप्त होगा। स्थितियां पक्ष में रहेगी। पर्यटन स्थान पर जाने का मौका मिलेगा।

कन्या राशि
हफ्ते की शुरुआत प्रसन्नता के साथ होगी। धन के साथ समृद्धि की प्राप्ति होगी। बुधवार को योजनाएं सफल हो सकती हैं। गुरुवार को थोड़ा परेशान करने वाला दिन रहेगा। शनिवार से स्थिति अनुकूल हो जाएगी।

तुला राशि
सोमवार और मंगलवार को गुप्त शत्रु हावी होने का प्रयास करेंगे। गुरुवार और शुक्रवार को टेंशन बढ़ सकता है। काम में मन नहीं लगेगा। बेवजह के खर्चें हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि
इस हफ्ते ऊर्जा अधिक रहेगी। गुस्सा हावी हो सकता है। बुधवार को ज्यादा सक्रिय रहेंगे। कोई भी बड़ा फैसला इस सप्ताह ना लें। नुकसान हो सकता है। शुक्रवार को धन के मामले में सुधार रहेगा। किसी पुराने परिचित से रविवार को मुलाकात हो सकती है।

धनु राशि
सोमवार और मंगलवार को आर्थिक स्थिति को लेकर चिंता चताएगी। बुधवार का दिन खुशियां लेकर आएगा। दिन बेहतर व्यतीत होगा। गुरुवार को यात्रा का योग है। शनिवार को तनाव महसूस कर सकते हैं।

मकर राशि
इस हफ्ते पराक्रम उच्च रहेगा। पैसे की आवक बनी रहेगी। काम में सुधार होगा। बुधवार को आर्थिक लाभ का योग है। काम के चलते शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। ऑफिस में प्रसन्नसा की प्राप्ति होगी।

कुंभ राशि
सोमवार और मंगलवार का दिन उत्तम रहेगा। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। चारों तरफ से सहयोग की प्राप्ति होगी। गुरुवार को अनचाहा काम करना पड़ सकता है।

मीन राशि
सप्ताह के शुरुआत में परेशानी आ सकती है। गुरुवार को लाभ में बढ़ोतरी होगी। शुक्रवार व शनिवार को राहत महसूस होगी। रविवार का दिन सामान्य रहेगा।

Latest News

BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा ...

More Articles Like This