कब से मिलेगा 500 में गैस सिलेंडर.. साय सरकार ने अपने घोषणा पत्र में किया था वादा..

Must Read

When will we get gas cylinder for Rs 500? The government had promised in its manifesto.

छत्तीसगढ़ की नई विष्णुदेव साय सरकार का दावा हैं कि उन्होंने अपने घोषणा पत्र यानि मोदी की गारंटी के ज्यादातर वादों को पूरा कर दिया हैं। इनमें 18 लाख प्रधानमंत्री आवाज़ को स्वीकृति। किसानों को बोनस, 3100 सौ रूपये में धान खरीदी और महतारी वंदन योजना के तहत महिलाओं को एक-एक हजार रुपये दिए जाने का फैसला शामिल हैं। इसी तरह लोक सेवा आयोग परीक्षा में गड़बड़ी की CBI जांच का भी ऐलान सरकार की तरफ से कर दिया गया हैं। अपने वादों और उन्हें पूरा करने को लेकर पूरे भाजपा खेमें में ख़ासा उत्साह हैं।

इन सबके बीच अब प्रदेश भर की महिलाओं को एक अहम वादें के पूरा होने का इंतज़ार हैं। वह हैं 500 रूपये में गैस सिलेंडर। दरअसल मोदी की गारंटी में यह वादा भी शामिल रहा हैं कि सरकार की तरफ से प्रदेश की पात्र महिलाओं को रियायती दर पर घरेलू गैस सिलेंडर उपलब्ध कराया जाएगा। इसी वादे को लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने एक चुनावी सभा में बड़ा ऐलान किया हैं।

मुख्यमंत्री साय ने कहा हैं की उन्हें सभी वादे याद हैं। ज्यादातर पूरे हो चुके हैं। जहाँ तक गैस सिलेंडर का सवाल हैं तो लोकसभा चुनाव के बाद यह वादा भी पूरा किया जाएगा। इस तरह महतारी वंदन योजना की राशि के बाद एक बार फिर से सस्ते गैस सिलेंडर के तौर पर चुनाव के बाद प्रदेश भर की महिलाओं को बड़ी सौगात मिलने की पूरी संभावना हैं।

Latest News

इस्तीफे पर केजरीवाल बोले- लांछन के साथ नहीं जी सकता:ईमानदार लगूं तो वोट देना; भागवत से पूछा- मोदी के लिए 75 साल में रिटायरमेंट...

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार (22 सितंबर) को दिल्ली के जंतर-मंतर पर जनसभा की। उन्होंने...

More Articles Like This