पालतू मवेशियों की तस्करी करते पकड़े गए दो आरोपी.. ले जा रहे थे झारखंड

Must Read

Two accused caught smuggling pet cattle.. were taking to Jharkhand

जशपुरनगर। पालतू मवेशियों को तस्करी कर पड़ोसी राज्य झारखंड ले जा रहे दो तस्करों को पकड़कर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सौंप दिया है। मामला जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को सूचना मिली थी कि दो तस्कर बड़ी संख्या में पालतू मवेशियों को बुरी तरह से मारते पिटते हुए झारखंड की ओर ले कर जा रहें हैं।

सूचना पर बजरंग दल के कार्यकर्ता अशोक कुमार उपाध्याय, दिल कुमार, टिकेश्वर यादव, शिव कुमार कुशवाहा, गणेश चौहान सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने तस्करों को नारायणपुर के समीपस्थ ग्राम हस्तिनापुर के टोप्पो बगान में घेर लिया और इसकी सूचना नारायणपुर पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची नारायणपुर पुलिस ने पकड़े गए दोनों तस्करों को पूछताछ के लिए थाने ले आए और जब्त किए गए गौवंशजों को संरक्षित किया है। गौ तस्करों की पहचान उमेश यादव और अशोक नगेशिया के रूप में की गई है। तस्करों ने पुलिस के समझ गौ वंशजों को पड़ोसी राज्य झारखंड के गुमला जिले के गोविंदपुर ले जाने की बात स्वीकार की है। मामले में नारायणपुर पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This