ईडी दिल्ली सरकार के दो मंत्रियों को कर सकती है गिरफ्तार

Must Read

ED may arrest two ministers of Delhi government

नई दिल्ली। बड़ी खबर ये आ रही है कि, ईडी दिल्ली सरकार के दो मंत्रियों को गिरफ्तार कर सकती है। दिल्ली शराब घोटाले में सीएम अरविंद केजरीवाल ने इन दोनों मंत्रियों का नाम लिया है।

बता दें कि, सोमवार को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 15 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आज उनकी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कस्टडी खत्म हुई है और अब उन्हें तिहाड़ जेल में रखा जाएगा।

सुनवाई के दौरान केजरीवाल को लेकर ईडी की ओर से चौंकाने वाली बात कही गई। ईडी द्वारा दायर अर्जी में कहा गया है कि अरविंद केजरीवाल ने अपने बयान में दावा किया है कि आरोपियों में से एक विजय नायर आप नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था, उन्हें नहीं।

अब इन दोनों नेताओं की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। आप के पूर्व संचार प्रभारी विजय नायर को जांच एजेंसी ने के. कविता, सरथ रेड्डी, राघव मगुंटा, और मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी तथा अन्य आप नेताओं मनीष सिसोदिया और संजय सिंह के साथ आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार किया है।

ईडी की न्यायिक हिरासत की अर्जी में कहा गया है, “सीएम केजरीवाल ने हिरासत में पूछताछ के दौरान गोल-मोल जवाब दिया और जानकारी छिपाते नजर आए।” ईडी ने बताया कि विजय नायर की बातचीत के बारे में पूछे जाने पर, सीएम केजरीवाल ने कहा कि नायर उन्हें नहीं, बल्कि मंत्रियों आतिशी और भारद्वाज को रिपोर्ट करते थे और संचार प्रभारी के साथ उनकी बातचीत सीमित थी।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This