AC ने ली एक ही परिवार के 4 लोगों की जान.. जाने मामला

Must Read

AC took the lives of 4 people of the same family.

गुजरात। घर में एसी चलाकर सोने वाले सावधान हो जाएं! गुजरात के देवभूमि द्वारका जिले की द्वारका सिटी के एक मकान के एसी में ओवरहीट होने से आग लग गई। यह आग पूरे घर में फैल गई और इस दौरान दम घुटने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक अन्य को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। काफी मशक्कत के बाद उन्होंने आग पर काबू पाया गया।

CG Job Alert : 1377 पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, देखे पूरी डिटेल

किस पर होगा अपराध पंजीबद्ध और कौन जायेगा जेल? क्या मोहन भी?

पुलिस ने रविवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गुजरात के देवभूमि द्वारका जिले में एक मकान में आग लगने के एक बच्चे सहित एक परिवार के चार सदस्यों की दम घुटने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान पवन उपाध्याय (39), उसकी पत्नी तिथि (29), बेटी ध्याना और मां भवानीबेन (69) के रूप में हुई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस इंस्पेक्टर टी.सी. पटेल ने बताया कि द्वारका शहर में आदित्य रोड पर स्थित मकान की पहली मंजिल पर रविवार तड़के करीब साढ़े 3 बजे आग लगी, उस समय परिवार के पांच सदस्य सो रहे थे। उन्होंने बताया आग लगने के बाद घर की बिजली कट जाने होने की वजह से परिवार के लोग अंधेरे के कारण दरवाजा नहीं ढूंढ सके, जिसके कारण वे बाहर नहीं आ पाए। दमकल कर्मियों द्वारा काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इसी बीच घर में धुआं भर जाने से मकान की पहली मंजिल पर एक व्यक्ति, उसकी पत्नी, उसकी 8 महीने की बेटी और उसकी मां बेहोश पड़ी हैं। उन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पटेल ने बताया कि व्यक्ति की दादी मकान के ग्राउंड फ्लोर पर एक कमरे में सो रही थीं और वह इस दौरान सुरक्षित बच गईं। अधिकारियों ने बताया कि ऐसा माना जा रहा है कि एयर कंडीशनर के अत्यधिक गर्म होने के बाद उसमें विस्फोट होने के कारण आग लगी। उन्होंने बताया कि फोरेंसिक विशेषज्ञ आग लगने के सही कारण का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

Latest News

न्यूयॉर्क में पीएम मोदी का मेगा शो, पांच घंटे पहले से जुटने लगे लोग; 10 Points में जानिए कार्यक्रम की सभी खास बातें

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन दिवसीय अमेरिकी दौरे का आज दूसरा दिन है। राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ द्विपक्षीय...

More Articles Like This