बालिका से अश्लील हरकत करने वाले शिक्षक को 20 साल की सजा

Must Read

Teacher sentenced to 20 years for doing obscene acts with a girl

कवर्धा। बालिकाओं से संबंधित अपराध जिले में बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं एक शिक्षक ने छात्रा से घिनौनी हरकत कर शिक्षा के मंदिर और गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को भी तार-तार कर दिया। दोषी शिक्षक को न्यायालय में 20 वर्ष का सश्रम कारावास की सजा सुनाई है। नाबालिग छात्रा को वाट्सएप्प के माध्यम से अश्लील, आपत्तिजनक मैसेज भेजकर चैटिंग करने और स्कूल में ही छेड़कानी करने वाले आरोपी शिक्षक (प्रभारी प्रधानपाठक) को दोषी मानते हुए न्यायालय ने सजा दी।

बीते वर्ष पीड़ित बालिका के पिता ने थाना पिपरिया में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि इसकी नाबालिग लड़की ग्राम के शासकीय स्कूल में अध्ययनरत है और इसके मोबाईल पर प्रधानपाठक कुंजबिहारी हाठिले द्वारा दिसम्बर 2022 से फरवरी 2023 के मध्य व्हाटसएप्प के माध्यम से गंदी-गंदी अश्लील मैसेज भेजकर छेड़खानी कर रहा था। जनवरी 2023 में स्कूल की छुट्टी होने के बाद अलग से कमरे में ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ भी किया। थाना प्रभारी पिपरिया द्वारा आरोपी प्रधानपाठक कुंजबिहारी हाठिले ( 42 ) के विरूद्ध थाना पिपरिया में अपराध कायम कर विवेचना में लिया।

Latest News

कवर्धा कांड…एडिशनल कलेक्टर जांच अधिकारी बनाए गए:साहू समाज बोला-IPS पल्लव को बर्खास्त कर FIR दर्ज करो, तीनों परिवारों को 1-1 करोड़ मुआवजा भी

छत्तीसगढ़ के कवर्धा के लोहारीडीह हिंसा पर साहू समाज ने तीनों परिवार को एक-एक करोड़ रुपए मुआवजा देने और...

More Articles Like This