प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट ,पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Must Read

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट ,पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

गुरुग्राम: मामा ससुर के साथ अवैध संबंध में पड़ी एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। मृतक इनके अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहा था। इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए पत्नी को ससुराल से फोन पर अपने प्रेमी को पति की लोकेशन की जानकारी दी थी। गुरुग्राम पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम सेक्टर-10ए थाना पुलिस ने गला घोंटकर पति मुकेश (40) की हत्या करने के आरोप में पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान 35 वर्षीय सीमा और 25 वर्षीय शेखर के रूप में हुई है। आरोपी प्रेमी शेखर मृतक मुकेश का दूर के रिश्ते का मामा है। मूलरूप से राजस्थान के धौलपुर का रहने वाला शेखर गुरुग्राम में कैब चलाता था।

मुकेश के अवैध संबंध में बाधा बनने के चलते शेखर और सीमा ने मुकेश की हत्या करने की योजना बनाई। आरोपी शेखर ने 27 मार्च बुधवार को मुकेश के साथ शराब पी और फिर मफलर से मुकेश का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद उसकी लाश को बसई एंक्लेव पार्ट-दो में फेंककर फरार हो गया।

पुलिस को 27 मार्च को बसई एंक्लेव पार्ट-दो में 41 वर्षीय मुकेश का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। सूचना पर सेक्टर-10ए थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहां पर फोरेसिंक टीम को भी बुलाया गया। दोनों टीमों ने मिलकर साक्ष्य जुटाए। मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी गई। इसके बाद मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर केस की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This