भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

Must Read

भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर हाईवे पर शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है. रामबन जिले में शुक्रवार को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक एसयूवी कार फिसलकर गहरी खाई में गिर गई, जिसमें दस लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने हादसे पर दुख जताया है.

उन्होंने बताया कि कार श्रीनगर से जम्मू की ओर जा रही थी और रामबन के बैटरी चश्मा इलाके में देर रात करीब 1:15 बजे 300 फुट गहरी खाई में गिर गई. अधिकारियों ने बताया कि इस दुर्घटना में दस लोगों की मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस और राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) के जवान मौके पर पहुंच गए. अधिकारियों ने बताया कि भारी बारिश के बीच दस यात्रियों के शव बरामद किए गए हैं.

उन्होंने बताया कि मृतकों में जम्मू के अंब गरोटा गांव के कार चालक 47 वर्षीय बलवान सिंह और बिहार के पश्चिमी चंपारण के विपिन मुखिया भैरगंग भी शामिल हैं. अधिकारियों ने बताया कि घटनास्थल पर बचाव अभियान जारी है. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जम्मू कश्मीर में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर शुक्रवार को दुख जताया और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कीं.

रामबन जिले में बृहस्पतिवार देर रात को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक एसयूवी कार फिसलकर गहरी खाई में गिर गई, जिससे उसमें सवार दस लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों ने बताया कि कार श्रीनगर से जम्मू की ओर जा रही थी और रामबन के बैटरी चश्मा इलाके में देर रात करीब 1:15 बजे 300 फुट गहरी खाई में गिर गई. राष्ट्रपति मुर्मू ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘जम्मू कश्मीर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामबन क्षेत्र में एक गाड़ी के खाई में गिरने से अनेक लोगों के हताहत होने का समाचार बहुत दुखद है. मैं शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करती हूं.’’

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This