माफिया मुख्तार अंसारी की 60 साल की उम्र में हार्ट अटैक से मौत, पूरे शहर में धारा 144 हुई लागू

Must Read

Mafia Mukhtar Ansari dies of heart attack at the age of 60

गाजीपुर। माफिया मुख्तार अंसारी का 60 साल की उम्र में निधन हो गया है। गुरुवार को बांदाल में मुख्तरा को दिल का दौरा पड़ा जिसके तुरंत बाद उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। अब बताया जा रहा है कि उसने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।

आपको बता दे कि मुख्तार अंसारी की तबीयत पिछले कई दिनों से खराब चल रही थी, उसे पहले भी ऐसे ही आनन-फानन में अस्पताल लेकर जाया गया था। लेकिन इस बार हालात ज्यादा बिगड़े और अंसारी को नहीं बचाया जा सका।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलाई अहम बैठक

इस समय अंसारी की मौत के बाद यूपी में हाई अलर्ट और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी एक अहम बैठक बुलाई है। सभी बड़े अधिकारी उस बैठक में मौजूद हैं और कानून व्यवस्था को लेकर मंथन किया जा रहा है। अभी के लिए अंसारी की मेडिकल रिपोर्ट भी सामने आ गई है जिसमें कहा गया है कि हार्ट अटैक की वजह से ही अंसारी की मौत हुई है।

धारा 144 हुई लागू

मुख्तार की मौत से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। मुख्तार की मौत के बाद मेडिकल कॉलेज को पूरी छावनी में तब्दील कर दिया गया है। पुलिस और प्रशासन के भी कई अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। मऊ, गाजीपुर और बांदा में धारा 144 लागू कर दी गई है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This